Breaking News

बिहार :: महिला सिपाही की मौत से पटना पुलिस लाइन बना रणक्षेत्र, जवानों और अफसरों में हिंसक झड़प

पटना (संजय कुमार मुनचुन) : अभी-अभी राजधानी से बड़ी खबर आ रही है।  पटना में पुलिस लाइन में जमकर हंगामा हुआ। इलाज के दौरान महिला सिपाही की मौत के बाद जवानों ने अफसरों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। गाड़ियों में तोड़फोड़ की। सभी अफसर जान बचाकर भाग खड़े  हुए। इस दौरान खबर कवर करने गए मीडियाकर्मियों की भी जवानों ने जमकर पिटाई की। 

जानकारी के मुताबिक डेंगू से पीड़ित महिला सिपाही की इलाज के दौरान उदयन अस्पताल में मौत हो गई।मृत महिला सिपाही का नाम सविता पाठक बताया जा रहा है। वह पटना पुलिस लाइन में ही तैनात थी। इसके बाद पुलिस लाइन के जवानों ने तोड़फोड़ और हांगामा किया। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि बीमार महिला सिपाही को समय पर छु्ट्टी नहीं दी गई। छुट्टी नहीं मिलने के कारण उसका सही से इलाज नहीं हो पाया। इसी के कारण उसकी मौत हो गई। गुस्साए जवानों ने डीएपी मसलाउद्दीन, सिटी एसप, ग्रामीण एसपी को भी जमकर पीटा। इस दौरान स्थिति पर काबू पाने के लिए 10 राउंड फायरिंग भी की गई।


वहीं इस मामले में मृतक की एक सहयोगी ने बताया कि 10-12 दिन पहले कारगिल चौक पर उनकी ड्यूटी लगी थी। उसकी तबीयत खराब हो गई, लेकिन छुट्टी लेने जब वो यातायात थाने गई तो उसे वहां सीएल नहीं मिला और महज दिन 3 दिन का ही सिक लीव मिल सका। इतने कम समय में वो अपना सही से इलाज नहीं करा सकी, जिस कारण उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित मृतक के सहयोगी पुलिसकर्मियों ने हंगामा करते हुए पुलिस लाइन के कमांडेंट मोहम्मद मसरुद्दीन के आवास का घेराव किया।

Check Also

महारानी कल्याणी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

डेस्क : राष्ट्रीय सेवा योजना के महारानी कल्याणी महाविद्यालय की इकाई में आज राष्ट्रीय सेवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *