Breaking News

माननीय जल संसाधन व सूचना जन-सम्पर्क मंत्री ने किया सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन

दरभंगा, सुरेन्द्र चौपाल :- बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार के समीप जिलाधिकारी, दरभंगा से प्राप्त       
     आदेशानुसार नवनिर्मित बिरौल-सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन बिहार सरकार के माननीय जल संसाधन व सूचना एवं जन-सम्पर्क मंत्री श्री संजय कुमार झा द्वारा फीता काटकर किया गया।
   तत्पश्चात स्थानीय जन प्रतिनिधि द्वारा माननीय मंत्री महोदय एवं मंच पर उपस्थित जन-प्रतिनिधियों को पाग पहनाकर एवं चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।
     माननीय मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार में यह बस पड़ाव के बन जाने से यहाँ रोड पर जाम की समस्या के साथ-साथ यहाँ के लोगों को कुशेश्वरस्थान, बेनीपुर, सकरी, कुनौनी, भदौन से साथ-साथ दरभंगा, पटना, सहरसा एवं अन्य गंतव्य जगह जाने की सुविधा प्राप्त होगी।
      वहीं बस पड़ाव के संचालनकर्ता श्री कुन्दन सिंह ने बताया कि इस बस पड़ाव के बन जाने से बिरौल-कुशेश्वरस्थान रोड पर जाम से निजात मिलेगा एवं बिरौल अनुमण्डल के लोगों को यात्रा करने में काफी सहूलियत मिलेगी।
       उन्होंने कहा कि इस बस पड़ाव में यात्रियों के लिए ठहराव की व्यवस्था के साथ-साथ शौचालय, पेयजल की व्यवस्था की गई है। साथ ही यहाँ से यात्रियों को राजधानी के साथ-साथ अन्य जिलों के लिए बस की सुविधा प्राप्त होगी।

Check Also

DM RAJIV RAUSHAN

राशन कार्ड में तीब्रगति से नाम जोड़ना, हटाना, सही वजन और गुणवत्तापूर्ण अनाज उपलब्ध कराने का दिए निर्देश।

जिलाधिकारी के अध्यक्षता में खाद्यान्न आपूर्ति को लेकर हुई बैठक दरभंगा समाहरणालय अवस्थित- बाबा साहेब …