Breaking News

लखनऊ:माल ब्लॉक बना शराबियों का अड्डा

लखनऊ:माल ब्लॉक बना शराबियों का अड्डालखनऊ:माल ब्लॉक बना शराबियों का अड्डा

रामकिशोर रावत

लखनऊ,माल।विकासखंड माल बना शराबियों का अड्डा जहां पर परिसर में बने शौचालय के पीछे अंग्रेजी शराब की बोतलों का लगा हुआ है अंबार। शाम होते ही विकासखंड में बैठकर शराब पीने वालों का लग जाता है मेला। जिम्मेदार जानबूझकर बने रहते हैं अनजान। विकासखंड परिसर में बने शौचालयों के पीछे पक्की नाली अंग्रेजी शराब की खाली बोतलों से फटी पड़ी है।

इतना ही नहीं खंड विकास अधिकारी के कार्यालय के पीछे भी अंग्रेजी शराब की खाली बोतलें पड़ी हुई देखी गयी। वही एडीओ पंचायत कार्यालय के पास भी पड़ी हुई हैं खाली बोतलें।देखा जाए तो इन शराब की बोतलों की कीमत 600 रुपये है जिनको कोई आम आदमी खरीद कर नहीं पी सकता है।

गंगा व यमुना के किनारे बनाये जाएंगे विशाल तालाब : योगी

जांच करने पहुंचते हैं उच्च अधिकारी ने परिसर में उनको यह अंग्रेजी शराब की बोतलें दिखाई नहीं देती है।सूत्रों की मानें तो ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा ही शाम होते ही अंग्रेजी शराब को मंगा कर जश्न मनाया जाता है यह भी जानकारी में आया की यही के कुछ कर्मचारी गम मिटाने के लिए भी शाम को अंग्रेजी शराब को पीते हैं सबसे बड़ी बात तो यह है खंड विकास अधिकारी को अपने परिसर में देखने का समय ही नहीं है तो दूसरे की तो बात ही कुछ और है।इस संबंध में खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में हमें कोई जानकारी नहीं है कल दिखाते हैं ऐसा है तो साफ सफाई करवा देंगे।

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें 

Check Also

फरीदिया हॉस्पिटल में डॉ अब्दुल हलीम डायलिसिस सेंटर का भव्य शुभारंभ, सम्मानित किए गए कोरोना Warriors

दरभंगा : सलफ़िआ यूनानी मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत फ़रीदिया अस्पताल में गुरुवार को डॉ. सैयद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *