लखनऊ:बीकेटी ब्लाँक बना शराबियों का अड्डा

7

लखनऊ:बीकेटी ब्लाँक बना शराबियों का अड्डा

उमेश कुमार सैनी

बख्शी का तालाब , विकासखंड बीकेटी में एडीओ पंचायत कार्यालय के पीछे शराब की बोतलों का जखीरा मिला है जिसमें ज्यादातर देसी शराब की हैं विश्वस्त सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि यहां शाम को रोज पियक्कड़ओं का लगता है जमावड़ा । प्राप्त जानकारी के अनुसार साहायक विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह (सीपीसिहं ) के चेम्बर के ठीक पिछे देशी शराब व, अंग्रेजी शराब की खाली बोतलों का दिखा अम्बार । जिसमें सूत्रों द्वारा बताया गया कि बीकेटी ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा आये दिन उसके अंदर बैठक कर मीटिंग के साथ शुरू होता है शराब पीने का सिलसिला । सहयोगी होते हैं पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी सूत्रों द्वारा पता चला है कि ओडीएफ की तरफ से सरकार का दबाव कम होने के कारण यहां जश्न का दौर शुरू हुआ है जो शाम के समय काफी सवाब पर होता है ।

भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटने

वही पत्रकारों द्वारा देखने पर जब सूचना सहायक विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह को दी गई । उनके द्वारा मौके पर असली निरीक्षण भी किया गया उन्होंने स्वीकार किया कि मेरे चेंबर के पीछे पड़ी बोतलें कुछ अलग ही बयां कर रही है । कि इतनी चका – चौबंद व्यवस्था के बीच कोई भी बाहरी व्यक्ति यकृत नहीं कर सकता है ।

मेरे चेंबर के पीछे पड़ी शराब की बोतलें भारी मात्रा में जो बिखरी पड़ी हैं वह ब्लाक कर्मचारियों व पियक्कड़ों के द्वारा डाली गई बोतलें हैं । मेरे चेंबर के पीछे जो शराब पीकर डाल देते हैं मैं उनके खिलाफ जिलाधिकारी से लिखित शिकायत कर ब्लाक कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत करूंगा।

लखनऊ:बीकेटी ब्लाँक बना शराबियों का अड्डा– निरीक्षण करते सहायक विकास अधिकारी

निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें