Breaking News

लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटने

लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटने

लेखपाल प्रधान की मिलीभगत से अंबेडकर पार्क पर अवैध कब्जा

लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटनेराज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

बख्शी का तालाब भू माफियाओं पर नकेल कसने के लिए योगी सरकार ने एंटी भू माफिया टास्क फोर्स का गठन किया था।दबंग भू-माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स बौनी साबित हो रही।विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत खेसरावा में लेखपाल प्रधान की मिलीभगत से जारी है।अंबेडकर पार्क पर अवैध निर्माण पर कार्रवाई के नाम पर ठेंगा दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।जानकारी के लिए बता दूं।प्रधान पार्टी में अच्छी सांठगांठ के चलते ऊंची पहुंचे के कारण कोई हाथ डालने से कतरा रहे है कर्मचारी साथ ही लेखपाल कार्रवाई करने की बजाय उसके समर्थन में कागजी कार्रवाई हो रही है निर्माण रोकने कोई नहीं गया कागजों पर निर्माण तो रोक दिया गया पर धड़ल्ले से जारी है अंबेडकर पार्क पर निर्माण कार्य।

लखनऊ:चोरों के आगे माल पुलिस हुई नतमस्तक,नही कर सकी खुलाशा

सचिव और प्रधान पर भी हैं आरोप

प्रधानमंत्री आवास योजना में जमकर हुई धांधली लाभार्थियों को पता नहीं कागजों पर मिल गया आवास आवासों का पैसा प्रधान सचिव के खाते में लाभार्थी की जगह दूसरे को दिखा कर निकाल लिया गया पैसा सचिव प्रधान की सांठगांठ की गुथी हुई उजागर लाभार्थियों को जब पता चला तहसील दिवस में आकर तहरीर दी अपने आवास की गुहार लगाई सीडीओ ने जांच के आदेश दिए पर जांच कागजों पर जारी है।क्या रिपोर्ट लग रही है।कोई पता नहीं पीड़ित ने बताया हमारे नाम का आवास आया था। जिसका पैसा कागजों पर निकल चुका है।हम नहीं ऐसे तीन चार लोग हैं।

लखनऊ:अभद्रता करने पर किया बिरोध, दो छात्राओं को जमकर पीटा।

जिनके नाम का पैसा प्रधान सचिव मिलकर डकार गए हम लोगों को आवास नहीं मिला। देखना दिलचस्प होगा प्रधान सचिव लेखपाल पर कौन कार्रवाई करता है।ऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज देना चाहिए जो गरीबों के आवासों का पैसा डकार रहे हैं।सरकार की सभी योजनाओं को धड़ल्ले से चूना लगा रहे ऐसे देखो प्रधान सचिव लेखपालों पर कोई कार्रवाई करने वाला नहीं मोदी सरकार की सभी योजनाओं को पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे अधिकारी और कर्मचारी।

निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें

Check Also

खुशखबरी :: 8300 पीटी शिक्षकों की शीघ्र होगी भर्ती, बिहार के शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

डेस्क : बिहार में शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने विधानसभा में कहा कि 8300 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *