Breaking News

लखनऊ:ससुराल पक्ष के चार लोगो पर दहेज प्रताड़ना का आरोप,मामला दर्ज

लखनऊ:ससुराल पक्ष के चार लोगो पर दहेज प्रताड़ना का आरोप,मामला दर्जलखनऊ:ससुराल पक्ष के चार लोगो पर दहेज प्रताड़ना का आरोप,मामला दर्ज

रामकिशोर रावत

माल,लखनऊ।माल इलाके के एक गाँव मे विवाहिता ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर दहेज प्रताणना का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
नईबस्ती गाँव निवासी बाबूलाल यादव ने अपनी पुत्री सुनैना उर्फ किरन का विवाह तीन वर्ष पूर्व ठाकुरगंज के अम्बरगंज निवासी राजेन्द्र यादव के बेटे सुशील यादव के साथ हुआ था। पीड़िता का आरोप है विवाह के एक सप्ताह बाद ससुराली जन दहेज कम लाने का ताना देकर मानशिक व शारीरिक रूप से प्रताणित करने लगे।

आरोप है दो वर्ष पूर्व ससुराली जनो ने पीड़िता को मारपीट कर घर से यह कहकर भगा दिया अपने माता पिता से दो लाख रुपये लेकर वापस आना अन्यथा मत आना तब से वह अपने मायके में रह कर जीवन बसर कर रही है। 30 सितम्बर को गाँव के सम्भान्त लोगो द्वारा मिल बैठकर समझने के उद्देश्य से ससुराली जनो को बुलाया गया था।

लखनऊ:पति-पत्नी के आपसी बिवाद में पति ने लगाई फांसी,मौत

जिसमे ससुर राजेन्द्र के साथ आये आधा दर्जन अज्ञात लोगों द्वारा मेरे भाई को मारा पीटा भी गया था। पीड़ित विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने पति सुशील , ससुर, राजेन्द्र, ननद कंचन व पार्वती के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर मामले जाँच कर रही है।

निचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें

Check Also

न्याय मार्च :: पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराए सरकार, दरभंगा में पत्रकारों ने काला पट्टी बांधकर बेनीपट्टी के पत्रकार अविनाश की हत्या के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

विजय कुमार भारती की स्पेशल रिपोर्ट : आज जहां पूरा देश में राष्ट्रीय प्रेस दिवस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *