Breaking News

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल चकरनगर द्वारा एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

  • अलाव का कोई इंतजाम नहीं है और साफ सफाई भी नहीं है बीमारी फैलने की पूरी आशंका है
    जिला अध्यक्ष, संतोष चौहान
    महिला शहर अध्यक्ष इटावा, सुनीता कुशवाह

चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल इकाई चकरनगर ने जिला अध्यक्ष संतोष चौहान के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी चकरनगर को ज्ञापन सौंपा।

    उपलब्ध जानकारी के अनुसार उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल चकरनगर इकाई अध्यक्ष आश मोहम्मद ने जिलाध्यक्ष संतोष चौहान के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी चकरनगर को एक ज्ञापन दिया जिसमें अलाव जलवाने, कचरा साफ कराने एवं सप्ताह में 1 दिन सब्जी बाजार लगवाने के संबंध में ज्ञापन दिया। उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने अवगत कराया कि  स्थानीय दुकानदारों की दुकानों के सामने ढे़र सारा कचरा पड़ा रहता है जिससे बीमारी होने का खतरा भी रहता है और यह कार्य अशोभनीय भी लगता है कि हमारी सरकार जहां एक तरफ सफाई पर जोर दे रही है तो वही हमारे यहां गंदगी का साम्राज्य कायम है। इसके अलावा बीहड़ी क्षेत्र में बाहर से आए हुए लोग इस कड़ाके की सर्दी में ठिठुरते हुए देखे जाते हैं उनकी सहूलियत के मद्देनजर चिन्हित जगहों पर तहसील प्रशासन अलाव की व्यवस्था करवाऐ ताकि लोगों को राहत मिल सके।ज्ञापन की प्रति उप जिलाधिकारी चकरनगर को देने के लिए जब उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारी उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे तो वहां पर संतोषजनक उत्तर ना मिल पाने के कारण  पदाधिकारियों ने काफी चिंता महसूस की।

बताया गया कि उप जिलाधिकारी महोदय ने कोई खास संज्ञान नहीं लिया उन्होंने यह कहा कि गंदगी आप ही लोगों के द्वारा फैलाई जाती है जिसकी सफाई आप लोगों को करनी चाहिए और रही बात अलाव की आप लोग खुद सक्षम है अलाव की व्यवस्था कर सकते हैं। ऐसे रूखे जवाब से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारियों को उप जिलाधिकारी महोदय के द्वारा दिया गया उत्तर यह साबित कर रहा है कि उन्होंने ज्ञापन पर कोई ध्यान नहीं दिया और ना ही दिए जाने के आसार हैं।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला अध्यक्ष संतोष चौहान, सुनीता कुशवाहा महिला शहर अध्यक्ष इटावा ,आश मोहम्मद चकरनगर अध्यक्ष, प्रमोद शर्मा महामंत्री, बबलू गुप्ता कोषाध्यक्ष, नगर संरक्षक बृज बिहारी तिवारी, नगर संरक्षक मथुरा प्रसाद, दीपेंद्र चौहान युवा अध्यक्ष, राघवेंद्र यादव युवा महामंत्री, उपाध्यक्ष आमिर मोहम्मद, उपाध्यक्ष शिवम यादव, गुलाब सिंह, इमरान मोहम्मद, राहुल भदौरिया, इरशाद मोहम्मद, महिला अध्यक्ष नीरज चौहान, महिला महामंत्री मांडवी शिवहरे, महिला कोषाध्यक्ष पूजा चौबे, महिला उपाध्यक्ष मंजू शिवहरे,महिला उपाध्यक्ष संगीता चौहान आदि उपस्थित रहे।

Check Also

प्राथमिक स्कूल के बच्चे पढ़ने से पहले लगाते हैं झाड़ू

प्राथमिक स्कूल के बच्चे पढ़ने से पहले लगाते हैं झाड़ू

चकरनगर/इटावा। स्थानीय सरकारी स्कूल में प्राथमिक कक्षा के बच्चों को पढ़ने के लिए झाड़ू लगानी …