Breaking News

शिवशक्ति होटल एंड रेस्टोरेंट में स्वादिष्ट व्यंजनों का जरूर लें आनंद, त्योहारी सीजन में खास व्यवस्था के साथ सजधज कर तैयार

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : दिसंबर आते ही लोग विंटर वेकेशन के बारे में सोचने लग जाते हैं। यही तो वो महीना होता है, जो क्रिसमस और नए साल के जश्न के साथ ढेरों खुशियां लाता है।

Advertisement

क्रिसमस और न्यू ईयर के बीच एक पूरा हफ्ता होता है, जो अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ पार्टी करने के लिए सबसे सही समय होता है।

Advertisement

क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न के लिए दरभंगा में भी तैयारियां जोरों पर हैं। इन मौकों पर पार्टी करने के लिए दरभंगा में कई सारी जगह हैं साथ ही कई रेस्टोरेंट और कैफे में भी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Advertisement

अगर आप भी क्रिसमस और न्यू ईयर पर पार्टी करने के लिए रेस्टोरेंट की तलाश में है तो आपको कहीं भटकने की जरूरत नहीं है।

दरभंगा के नाका नं 6 लहेरियासराय में स्थित शिवशक्ति होटल एंड रेस्टोरेंट जो आपके नए साल को खुशनुमा बनाने के लिए आतुर है। यह रेस्टोरेंट अपने उत्तम दर्जे के इंटिरियर और स्वादिष्ट भोजन के लिए जाना जाता है।

जी हां, दरभंगा नाका नं 6 स्थित शिवशक्ति होटल एंड रेस्टोरेंट अपने स्वादिष्ट खानपान के साथ क्रिसमस पर आपके स्वागत के लिए तैयार है। यहां आप क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ 12 दिनों तक चलने वाले त्योहारी सीजन का आनंद ले सकते हैं।

Advertisement

यहां आपके लिए खास व्यवस्था की गई है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ जाकर मस्ती कर सकते हैं। यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। क्रिसमस के दिन से ही इसे पूरी तरह से सजा दिया गया है।

Vishal Mani Manager Shivshakti Hotel & Restaurant

वहीं Christmas Day पर शिवशक्ति होटल एंड रेस्टोरेंट के मैनेजर विशाल मणि ने सभी शहरवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई भी दी साथ ही कहा Marry Christmas

Advertisement

शिवशक्ति होटल एंड रेस्टोरेंट के निदेशक मिहिर झा ने क्रिसमस डे और न्यू ईयर की शुभकामना देते हुए अपील की कि हमारे यहां किफायती दरों में लजीज व स्वादिष्ट व्यंजनों का भरपूर आनंद लेने हेतु जरूर पधारें।

Advertisement

Check Also

DM RAJIV RAUSHAN

राशन कार्ड में तीब्रगति से नाम जोड़ना, हटाना, सही वजन और गुणवत्तापूर्ण अनाज उपलब्ध कराने का दिए निर्देश।

जिलाधिकारी के अध्यक्षता में खाद्यान्न आपूर्ति को लेकर हुई बैठक दरभंगा समाहरणालय अवस्थित- बाबा साहेब …