यूपी:पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई मार-पीट,मामला दर्ज

1

माल इलाके के एक गाँव मे पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार पीट। पुलिस ने दोनों पक्षो की तहरीर पर लूट बलवा आदि धाराओ मे एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायलो को मेडिकलयूपी:पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई मार-पीट,मामला दर्ज

रामकिशोर रावत

माल,लखनऊ।माल इलाके के एक गाँव मे पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार पीट। पुलिस ने दोनों पक्षो की तहरीर पर लूट बलवा आदि धाराओ मे एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायलो को मेडिकल परीक्षण के लिये माल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया।

रविवार रात साढ़े सात बजे देवरी गजा गांव निवासी अजय सिंह बाइक से सलेहनगर गांव निमंत्रण से वापस अपने घर जा रहे थे। आरोप हैं कि रास्ते मे पिपरी पुरवा के पास घात लगाए पहले से बैठे दयाराम , रामलाल व अन्य चार लोग अज्ञात साथ मिलकर लाठी डंडो से हमला बोल दिया। जिसमे उन्हें गम्भीर चोटे आयी है। आरोप यह भी है कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने लगभग चालीस हजार रुपये व मोबाइल फोन भी लूट लिया।

 लखनऊ समेत सात शहरों में 520 इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा

वहीं विपक्षी दयाराम पासी ने भी थाने में तहरीर देकर अजय सिंह सहित परिवार के आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर महिलाओं को मारने पीटने व एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही मारपीट के दौरान घर मे छूट गये गमछा व मोबाइल को पुलिस के सुपुर्द किया है। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार दुवेदी ने बताया कि दोनों पक्षो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है।

रायबरेली रेल हादसा: ट्रेन को ग्रीन सिग्नल तो दे दिया, लेकिन नहीं जोड़ी पटरियां

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरुर लिखें