यूपी: शारदा नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार, 5 लोग लापता

2

यूपी: शारदा नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार, 5 लोग लापता

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

उन्नाव।उत्तर प्रदेश के गंज मुरादाबाद थाना क्षेत्र के गोसवा पुल से शारदा नहर में कार गिरने से 5 लोग लापता हो गए। 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को क्रेन के जरिए पानी से बाहर निकाला गया। कार में सवार लोगों की तलाश जारी है।
बांगरमऊ के रहने वाले रामजी गुप्ता, सूरज गुप्ता, संजय चौधरी, बब्बू गुप्ता और मिथुन कार में सवार होकर मंगलवार की देर रात संडीला के लिए रवाना हुए। रात को व संडीला नहीं पहुंचे तो घर वालों ने कई बार फोन लगाया लेकिन पता। गोसवा पुल के पास से गुजर रहे लोगों को जानकारी हुई की कोई कार दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में गिर गई है तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर के जरिए कार का पता लगाया और कार को बाहर निकालने के लिए क्रेन मंगाया गया। कार को दो बार रस्सी बांधकर बाहर लाने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों बार रस्सी टूट गई। किसी तरह से कार जब बाहर निकाली गई तो उसमें कोई भी सवार नहीं था। कार में बैठे लोगों की तलाश में गोताखोरों को लगाया गया है। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है पुलिस का कहना है कि दो-तीन घंटे के अंदर पांचों साथियों को खोज लिया जाएगा।
कार में पीछे से लगा था धक्का-

कार को जब बाहर निकाला गया तो उसमें पीछे से किसी वाहन से जोरदार टक्कर होने की आशंका जाहिर की जा रही है। क्योंकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। स्थानीय लोग इसे साजिश मान कर चल रहे हैं।
संडीला रामलीला में जा रहे थे साथी-
कार सवार 5 लोग संडीला रामलीला में शरीक होने के लिए जा रहे थे। संजय चौधरी कार चला रहे थे। बताया जाता है कि एक साथी का मोबाइल भोर में 4:00 बजे तक आन था। हालांकि पुलिस अभी इस बाबत कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है।
कार में लोग थे सवार-
बांगरमऊ से संडीला जाते समय कार सवार।
संजय चौधरी पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला चौधराना
रामजी गुप्ता पुत्र रामनाथ संडीला रोड बांगरमऊ।
सूरज गुप्ता पुत्र रमेशचन्द्र निवासी मोहल्ला अस्पताल रोड।

फैसला :: मुगलसराय के बाद अब इलाहाबाद का बदला नाम, ‘प्रयागराज’ नाम पर योगी कैबिनेट की मुहर

मिथुन पुत्र सुंदरलाल निवासी टेढ़ी बाजार बांगरमऊ।
अजय गुप्ता पुत्र स्व शिवगोपाल गुप्ता मोहल्ला गुलाम मुस्तफा बांगरमऊ।
साजिश के तहत मारी गई टक्कर
स्थानीय लोगों का कहना है कि कार करीब 50 मीटर अंदर पानी में जाकर डूबी थी। आशंका जाहिर कर रहे हैं कि किसी ने सोची समझी रणजीत के तहत कार में धक्का मारा। घटना में लापता एक व्यक्ति भाजपा के नगर अध्यक्ष का छोटा भाई है।
डीएम देवेंद्र पांडेय का कहना है कि जैसे ही घटना की जानकारी हुई मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया गया। कार बाहर निकाल ली गई है कार में कितने लोग सवार थे अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है उनकी भी तलाश जारी है।

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें