Breaking News

अयोध्या फैसले को लेकर दरभंगा डीएम ने अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर लगाई रोक

दरभंगा : माननीय उच्चतम न्यायालय के द्वारा इसी सप्ताह अयोध्या मामले पर फैसला सुनाये जाने के मद्देनजर जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एस.एम. ने सभी अधिकारियों व कर्मियों को बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण जिला में विधि व्यवस्था बनाये रखने हेतु पूर्ण चौकसी बरतने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों से संयम बरतने की अपील की जा रही है। साथ ही जिलाधिकारी ने सभी अनुमंडल एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ-साथ थानाध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र में शांति समिति की बैठक कर दोनों पक्षों से जिला में सौहार्द बनाये रखने की अपील किये जाने की बात कही है। साथ ही विवादित व भड़काव बयान पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए आदेश जारी किया है। आज ही राज्य मुख्यालय से भी विडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से जिला में विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए चौकसी रखने का निदेश दिया है।

इसी आलोक में उप विकास आयुक्त डॉ. कारी प्रसाद महतो ने सभी प्रखंड व अंचलाधिकारियों से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यालय में बने रहकर विशेष चौकसी बरतने का निदेश दिया। सोशल मीडिया पर विशेष चौकसी रखने का आदेश दिया गया है। इस अवसर पर जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी सुशील कुमार शर्मा, अनुमंडल पदाधिकारी सदर राकेश कुमार गुप्ता, विशेष कार्य पदाधिकारी पुष्पेश कुमार, जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी राजीव कुमार झा सहित सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारी शामिल थे।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …