Breaking News

मां सरस्वती की भव्य प्रतिमा स्थापित कर पूजा-अर्चना, शुक्रवार को देर शाम हुआ प्रतिमा विसर्जन

दरभंगा : माघ महीने की शुक्ल पंचमी को बसंत पंचमी के रूप में जिले में बड़े धूमधाम से मनाया गया। बसंत पंचमी के दिन गुरुवार को मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की गई जबकि शुक्रवार को मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन किया गया।

दरभंगा में भी नवटोलिया सहित आस पास के क्षेत्रों में गुरुवार को मां सरस्वती की पूजा धूमधाम के साथ की गई। मौके पर सरकारी व निजी विद्यालयों में तो पूजा अर्चना की ही गई। इसके अतिरिक्त चौक चौराहों पर प्रतिमा स्थापित कर ग्रामीणों ने मां शारदे की पूजा-अर्चना की।

डॉ भीमराव अंबेडकर पूजा समिति द्वारा नवटोलिया में मां सरस्वती की भव्य प्रतिमा स्थापित कर विद्या और बुद्धि की देवी मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की गई। इसके साथ ही आरती व प्रसाद का वितरण भी किया गया। वहीं शुक्रवार की देर शाम प्रतिमा विसर्जन किया गया।

इस अवसर पर सौरभ साधना, बिट्टू पासवान,मोनू पासवान, ट्विंकल,अक्षय कुमार पासवान,राजा पासवान,रवि रंजन,सोनू पासवान और मनोहर पासवान समेत पूजा समिति के अन्य सदस्यों ने अहम भूमिका निभाई।

Check Also

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …