Breaking News

बिहार :: अनियंत्रित ट्रक घुसा चाय दुकान में, 3 की हुई मौत

img_20160930_120956_715   मधुबनी : शुक्रवार सुबह दरभंगा से मधुबनी जाने के क्रम में एक अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुस गया जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।जिले के साहरघाट थानाक्षेत्र के बसबरिया में आज सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इलाज के लिए जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक दरभंगा की ओर से मधुबनी जा रहा था। विपरीत दिशा बेनीपट्टी की ओर से एक पिकअप वैन आ रही थी। बसवरिया मोड़ के पास अचानक सामने आ गई पिकअप वैन से टकराने से बचने के क्रम में ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे की एक चाय की दुकान में घुस गया।

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से सुबह-सुबह चाय की दुकान पर चाय पी रहे बसबरिया गांव के विंदेश्वर ठाकुर और सुरेंद्र महतो की मौत हो गई जबकि राम विलास महतो गंभीर रुप से घायल हो गए। इलाज के लिए दरभंगा अस्पताल ले जाने के क्रम में उनकी भी मौत हो गई।

घटना के बाद आस-पास के ग्रामीण मौके पर आ डटे और ड्राइवर और खलासी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। लोगों में आक्रोश व्याप्त है, काफी संख्या में मौके पर लोग मौजूद है और ट्रक को घेर रखा है।

Check Also

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को दिया बड़ा चैलेंज

भोजपुर। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर एकदिवसीय दौरे पर भोजपुर जिले के मुख्यालय आरा …

दरिंदगी :: झंझारपुर के मधेपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार 4 फरार

मधुबनी जिला के झंझारपुर के मधेपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ 5 …

नामांकन प्रारंभ :: संस्कृत से करें सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा कोर्स, LNMU PG Sanskrit विभाग में संस्कृत अध्ययन केंद्र का संचालन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर संस्कृत …