Breaking News

बिहार :: खूनी ट्रक ने ली एक मासूम सहित दो की जान, एक घायल अस्पताल में भर्ती

picsart_11-01-10-43-06-320x221मधुबनी : एक ही परिवार के दो लोगों की मौत खूनी ट्रक की चपेट में आने से हो गई. हादसे में एक वर्ष के मासूम की भी जान चली गई. घटना दहवा गांव के पास की है.धनहां थाना क्षेत्र के बांसी-मधुबनी मुख्य सड़क पर मंगलवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. मृतकों में एक साल का बच्चा भी शामिल है. घायल का इलाज मधुबनी पीएचसी मे कराया गया. इधर, ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. एक परिवार के दो लोगों की मौत से लोगों में काफी गुस्सा था.

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर घंटों हंगामा किया. इससे आवागवन पूरी तरह से ठप रहा। सड़क जाम के कारण यात्रियों को काफी फजीहत झेलनी पड़ी. प्रदर्शनकारी वरीय अधिकारियों को बुलाने और मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार मधुबनी पंचायत के बनवरीया गांव निवासी सुरेश दुबे बाइक से अपनी बेटी बृजबाला देवी व लक्ष्मीना कुमारी और बृजबाला के एक साल के बेटे नीरज कुमार को लेकर घर से बांसी दवा करवाने जा रहे थे. दहवा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया. हादसे में लक्ष्मीना कुमारी (18) व नीरज कुमार(एक वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.वहीं सुरेश दूबे बुरी तरह घायल हो गए.

एक साथ एक ही परिवार में दो की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.परिवार के लोगों को लोगों का रोते रोते बुरा हाल है.धनहां थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया की पुलिस ने ड्राइवर को अपने कब्जे मे ले लिया है. वरीय पदाधिकारी को बुलाने तथा मुआवजे की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने शाम में अधिकारियों के आश्वासन पर जाम हटाया.

Check Also

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

अब बिहार के 70 हजार सरकारी स्कूलों के बदलेंगे नाम, शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी

  डेस्क। बिहार में शिक्षा विभाग ने 70 हजार सरकारी स्कूलों का नाम बदलने की …

नहाय-खाय के साथ चैती छठ आज से शुरू, 15 अप्रैल को प्रातःकालीन अर्घ्य

डेस्क। रामनवमी से पहले आज यानी 12 अप्रैल से बिहार में आस्था का महापर्व चैती …