Breaking News

बिहार :: दरभंगा के मटुकनाथ के लिए छात्रा ने की खुदकुशी

picsart_10-05-11-09-15-240x277दरभंगा : जिले के सोनहान गांव में मंगलवार को नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के घर में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. कोचिंग में पढाने वाला टीचर उस नाबालिग छात्रा के घर के सामने ही रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा नौ साल की उम्र से ही कोचिंग के टीचर को बहुत पसंद करती थी. उससे बेइंतहा प्यार करती थी लेकिन टीचर राम इकबाल उसे बच्ची का बचपना समझता था.
परिजनों ने बताया कि रेखा (काल्पनिक नाम) मिडिल स्कूल में सातवीं में पढ़ाई करती थी. पढ़ाई की तैयारी के लिए राम इकबाल की कोचिंग में भी जाया करती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. जब लड़की के पिता को पता चला तो उन्होंने लड़के के परिजनों से शिकायत की थी. माला को भी टीचर से दूर रहने की हिदायत दी जाने लगी।

रेखा जिस घर में रहती थी. उसके सामने ही राम इकबाल का भी घर था. उसी के घर से माला की लाश बरामद हुई. रेखा ने प्रेमी के घर जाकर गले में दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली. राम इकबाल के परिजनों ने रेखा के पिता पर ही हत्या करके शव को उनके घर में रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनलोगों को फंसाया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।लड़की के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है. रेखा के पिता ने बताया की वह अपने घर से तीन अक्टूबर को ही लापता हो गई थी. उसके पिता और घर के लोग उसे चारों तरफ खोज रहे थे. एक दिन के बाद पता चला कि लड़की ने अपने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. घटना के बाद दोनों परिवारों में अफरातफरी मच गई. दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Check Also

इंतजार खत्म ! आ गया नगर निगम चुनाव की नई तारीख, देखें शेड्यूल…

डेस्क : बिहार राज्य निर्वाचन आयोग ने निकाय चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया है। …