Breaking News

बिहार :: दरभंगा-मधुबनी के सीमावर्ती इलाके से आतंकी यूसूफ समेत 5 को एनआइए ने दबोचा

picsart_10-06-11-49-21-320x282दरभंगा : पश्चिम बंगाल के वर्धमान में हुए आतंकी हमले का मास्टरमाइंड युसुफ मौलाना गुरुवार को अपने चार साथियों के साथ एनआइए के हत्थे चढ़ गया। एनआइए के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की, लेकिन ये गिरफ्तारी कहां से हुई, इसे बताने से इंकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार आतंकियों से आइबी और एटीएस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार वर्धमान बम ब्लास्ट में शामिल आतंकी संगठन ‘जेएमबी’ के सरगना युसुफ मौलाना की घटनपा के बाद से ही पश्चिम बंगाल एटीएस को तलाश थी। बताया जाता है कि बंगाल एटीएस एवं एनआइए की संयुक्त कार्रवाई में उसे चार साथियों के साथ पकड़ा गया है।
सूत्र बताते हैं कि युसुफ व आतंकी नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे थे। कहा जा रहा है कि वे बिहार में भी एक बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसे लेकर वे मधुबनी और दरभंगा के सीमावर्ती इलाके में कहीं बैठक कर रहे थे कि इसी दौरान एनआइए ने उन्हें दबोच लिया।
इस गिरफ्तारी की बाबत पुलिस ने किसी जानकारी से इंकार कर दिया। दरभंगा के एसपी सत्यवीर सिंह, मधुबनी के एसपी दीपक वर्णवाल व मोतिहारी एसपी जितेन्द्र राणा ने ऐसी किसी भी गिरफ्तारी की जानकारी से इंकार किया है।

Check Also

बिहार में जजों का तबादला, दरभंगा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने प्रमोद कुमार पंकज

डेस्क। बिहार में बड़े पैमाने पर जजों का ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है। ट्रांसफर पोस्टिंग …

मोहर्रम जुलूस हादसा :: हाई टेंशन तार की चपेट में आया ताजिया, करंट लगने से दर्जनों लोग झुलसे

    डेस्क। बिहार के अररिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया …

दरभंगा मद्य निषेध को मिली बड़ी कामयाबी, 51 लाख रूपये के 421 कार्टून विदेशी शराब लदे ट्रक को पकड़ा, कार एवं पिकअप को भी किया जप्त

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट। दरभंगा जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में सहायक …