Breaking News

बिहार :: दरभंगा-मधुबनी के सीमावर्ती इलाके से आतंकी यूसूफ समेत 5 को एनआइए ने दबोचा

picsart_10-06-11-49-21-320x282दरभंगा : पश्चिम बंगाल के वर्धमान में हुए आतंकी हमले का मास्टरमाइंड युसुफ मौलाना गुरुवार को अपने चार साथियों के साथ एनआइए के हत्थे चढ़ गया। एनआइए के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की, लेकिन ये गिरफ्तारी कहां से हुई, इसे बताने से इंकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार आतंकियों से आइबी और एटीएस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार वर्धमान बम ब्लास्ट में शामिल आतंकी संगठन ‘जेएमबी’ के सरगना युसुफ मौलाना की घटनपा के बाद से ही पश्चिम बंगाल एटीएस को तलाश थी। बताया जाता है कि बंगाल एटीएस एवं एनआइए की संयुक्त कार्रवाई में उसे चार साथियों के साथ पकड़ा गया है।
सूत्र बताते हैं कि युसुफ व आतंकी नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे थे। कहा जा रहा है कि वे बिहार में भी एक बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसे लेकर वे मधुबनी और दरभंगा के सीमावर्ती इलाके में कहीं बैठक कर रहे थे कि इसी दौरान एनआइए ने उन्हें दबोच लिया।
इस गिरफ्तारी की बाबत पुलिस ने किसी जानकारी से इंकार कर दिया। दरभंगा के एसपी सत्यवीर सिंह, मधुबनी के एसपी दीपक वर्णवाल व मोतिहारी एसपी जितेन्द्र राणा ने ऐसी किसी भी गिरफ्तारी की जानकारी से इंकार किया है।

Check Also

M S Dhoni ने रचा इतिहास, फिर बनाएं नए रिकॉर्ड

डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई इंडियंस के …

परिवर्तन पत्र :: तेजस्वी के 24 वचन, आरजेडी का घोषणा पत्र जारी

डेस्क। आरजेडी ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया …

ऐतिहासिक हिंदू मंदिर गिराया, वाणिज्यिक परिसर का निर्माण किया शुरू

डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक ऐतिहासिक हिंदू मंदिर को ढहा दिया गया है। …