Breaking News

बिहार :: मधुबनी में पलटी शिवगंगा ट्रेवल्स की बस,एक की मौत कई हुए जख्मी

picsart_10-13-08-40-35-240x276मधुबनी : गुरुवार की सुबह दरभंगा से मधवापुर जा रही बस पंडौल के पास पलट गयी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. जबकि दो दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है. मृतका की पहचान नहीं हो पायी है. हादसे को लेकर लोगों ने सकरी मधुबनी सड़क को जाम कर दिया.लोगों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध करना शुरू कर दिया.सूचना पर पहुंची पुलिस आक्रोशित भीड़ को समझाने के प्रयास में जुटी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. वहीं घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी में बस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और दो दर्जन यात्री घायल हुए। सकरी- मधुबनी मुख्य सड़क पर सकरी थाना क्षेत्र में यादव टोला के समीप दरभंगा से मधुबनी की ओर जा रही शिव गंगा ट्रेवल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस (बीआर 33 ऐ 3071) के पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उस महिला के दुधमुहे बच्चे समेत बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए है। घायलों का इलाज सकरी स्थित निजी किलीनिक, मधुबनी सदर अस्पताल व डीएमसीएच में जारी है। घायल यात्री गंगौली बाबूबरही निवासी राधाकृष्ण झा ने बताया कि वे दरभंगा से बाबुबरही के लिए चले थे। बस दरभंगा से ही अत्यधिक रफ़्तार में चल रही थी। कई लोगों ने बस चालक को गति कम करने को भी कहा। सकरी हाइवे से मधुबनी की ओर आते ही बस हिचकोले खाने लगी और अचानक यादव टोला के समीप सड़क पर ही उलट गई।

पलटने के बाद बस कुछ दूर फिसलती हुई सड़क पर ही रुक गई। सीट के नीचे दब कर एक महिला की मौत हो गई। उसकी गोद में बैठा लगभग आठ माह का दूध मुहा बच्चा खून से लथपथ हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल घायलों को नजदीक के निजी क्लिनिकों तक पहुंचाया। दो क्लिनिकों में घायलों की संख्या अधिक हो जाने पर आठ घायलों को मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को डीएमसीएच रेफर किया गया है। दुर्घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सकरी पंडौल मुख्य सड़क जाम कर दिया। सडक के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सकरी थानाध्यक्ष सतेंदर गुप्ता ने स्‍थानीय जन प्रतिनिधि के सहयोग से मुश्किल से जाम हटवाया।

घायलों के नाम
1.श्याम ठाकुर
2.राधाकृष झा
3.विमल मिश्र
4.कुसमा देवी
5.सिप्रा
6.शिव शंकर मिश्रा
7.कलमी देवी
8.कुंदन मिश्रा
9.सनोज मंडल
10.रीना देवी
11.संजीव कुमार
12.श्याम मंडल
13.लक्ष्मी मंडल
14. आठ माह का दूधमुहा बच्चा
इनके अलावा आठ लोगो का इलाज सदर अस्पताल मधुबनी में किया जा रहा है।

Check Also

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

अब बिहार के 70 हजार सरकारी स्कूलों के बदलेंगे नाम, शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी

  डेस्क। बिहार में शिक्षा विभाग ने 70 हजार सरकारी स्कूलों का नाम बदलने की …

नहाय-खाय के साथ चैती छठ आज से शुरू, 15 अप्रैल को प्रातःकालीन अर्घ्य

डेस्क। रामनवमी से पहले आज यानी 12 अप्रैल से बिहार में आस्था का महापर्व चैती …