Breaking News

बिहार :: विकास यात्रा, विश्वास यात्रा व संकल्प यात्रा के बाद अब सीएम का निश्चय यात्रा 09 नवंबर से

nitish-kumar_19-240x220पटना : मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को मौलाना मजहरुल हक ऑडिटोरियम में विकसित बिहार के सात निश्चय की ‘घर तक पक्की गली-नालियां योजना’ का शुभारंभ किया.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नौ नवंबर से निश्चय यात्रा पर जाएंगें उन्होंने घोषणा की. इस दौरान वह जिलों में जाकर शराबबंदी समेत विकास योजना की जमीनी हकीकत से रू-ब-रू होंगे. मौके पर उन्होंने मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को इसकी तैयारी करने का निर्देश दिया.
महागठबंधन सरकार के गठन के बाद उनकी यह पहली यात्रा होगी. अपने पूर्व के  कार्यकाल में वह विकास यात्रा, विश्वास यात्रा व संकल्प यात्रा पर जा चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, फील्ड में जाता हूं, तो ऊर्जा मिलती है. जब मुझे कुछ भी समझ में  नहीं आता है, तो लोगों के बीच जाता हूं, तब सब कुछ समझ में आ जाता है. मेरी यह आदत है कि किसी काम को खुद नहीं देख लेता, तब तक संतोष नहीं होता. चुनाव  के समय जनता के साथ किये गये वादों पर काम शुरू हो गया  है. सात निश्चय महागठबंधन के कार्यक्रम के हिस्से थे. जब जनादेश मिला, तो  उन्हें पूरा करने और सूत्रण करने का काम शुरू कर दिया गया. इन्हें समय सीमा  के अंदर क्रियान्वयन करना है. मिशन मोड में काम शुरू हो गया है.

Check Also

LNMU :: हिंदी विभाग में नवचयनित सहायक प्राध्यापकों को किया गया सम्मानित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग …