Breaking News

रांची : 5 लोगों की हुई मौत के मामले में नया खुलासा !

रांची : रांची में बीते रविवार को एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। परिवार के एकमात्र जीवित बचे व्यक्ति डॉक्टर सुकांत सरकार ने बुधवार को पुलिस को दिए बयान में कहा है कि बड़ी बहू द्वारा अपने पति और डॉक्टर के भतीजे की पत्नी के बीच अवैध संबंध के आरोप के कारण परिवार के लोगों ने आत्महत्या कर ली।डॉक्टर ने किए कई खुलासे…

 डॉक्टर सुकांत सरकार ने पुलिस दिए बयान में कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि घर में लड़ाई की वजह सिर्फ एक थी।  डॉक्टर के बेटे समीर की पत्नी मधुमिता सरकार को शक था कि समीर और मोमिता में अवैध संबंध हैं। मौमिता डॉक्टर के भतीजे पार्थिव की पत्नी थी और मधुमिता की सगी बहन भी थी।  इस वजह से मधुमिता आए दिन लड़ाई करती थी और पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देती थी। मधुमिता अपनी बेटी को साथ रखना चाहती थी पर समीर इसपर राजी नहीं था। डॉक्टर सुकांत सरकार का कहना है कि उन्होंने किसी को जहरीला इंजेक्शन नहीं दिया है। शुरू में डॉक्टर पर ही सभी को जहरीले इंजेक्शन देकर मार डालने के आरोप लगे थे।  डॉक्टर के बयान के मुताबिक घटना के दिन पूरे परिवार के लोग आत्महत्या करने की बात कर रहे थे, पर वे ही सभी को ऐसा करने से मना कर रहे थे। आठ अक्टूबर की रात समीर ने अपनी बेटी और पत्नी को जहरीला इंजेक्शन दिया। इसके बाद उसने अपनी मां को भी इंजेक्शन लगाया और फिर खुद भी इंजेक्शन लगाकर सो गया।

डॉक्टर के अनुसार मोमिता ने भी अपने आप को इंजेक्शन लगाया था। परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई तो डॉक्टर को कुछ समझ में नहीं आ रहा था।  काफी देर तक सोचने के बाद उन्होंने रात डेढ़ बजे चाकू गोद कर सुसाइड की कोशिश की और जख्मी होने के बाद बेहोश हो गए।  पूरे मामले पर रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी का कहना है कि पुलिस ने डॉक्टर का बयान ले लिया है। बयान की सत्यता के साथ आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Check Also

खुशखबरी :: 8300 पीटी शिक्षकों की शीघ्र होगी भर्ती, बिहार के शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

डेस्क : बिहार में शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने विधानसभा में कहा कि 8300 …