Breaking News

बिहार :: दरभंगा के मटुकनाथ के लिए छात्रा ने की खुदकुशी

picsart_10-05-11-09-15-240x277दरभंगा : जिले के सोनहान गांव में मंगलवार को नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के घर में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. कोचिंग में पढाने वाला टीचर उस नाबालिग छात्रा के घर के सामने ही रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा नौ साल की उम्र से ही कोचिंग के टीचर को बहुत पसंद करती थी. उससे बेइंतहा प्यार करती थी लेकिन टीचर राम इकबाल उसे बच्ची का बचपना समझता था.
परिजनों ने बताया कि रेखा (काल्पनिक नाम) मिडिल स्कूल में सातवीं में पढ़ाई करती थी. पढ़ाई की तैयारी के लिए राम इकबाल की कोचिंग में भी जाया करती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. जब लड़की के पिता को पता चला तो उन्होंने लड़के के परिजनों से शिकायत की थी. माला को भी टीचर से दूर रहने की हिदायत दी जाने लगी।

रेखा जिस घर में रहती थी. उसके सामने ही राम इकबाल का भी घर था. उसी के घर से माला की लाश बरामद हुई. रेखा ने प्रेमी के घर जाकर गले में दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली. राम इकबाल के परिजनों ने रेखा के पिता पर ही हत्या करके शव को उनके घर में रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनलोगों को फंसाया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।लड़की के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है. रेखा के पिता ने बताया की वह अपने घर से तीन अक्टूबर को ही लापता हो गई थी. उसके पिता और घर के लोग उसे चारों तरफ खोज रहे थे. एक दिन के बाद पता चला कि लड़की ने अपने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. घटना के बाद दोनों परिवारों में अफरातफरी मच गई. दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Check Also

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …