Breaking News

बिहार:: राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- नीतीश व उनके समर्थक ज्यादा उतावले न हो

raghuvansh-prasad-singh_02_09_2014-320x240पटना : नीतीश कुमार के पीएम बनने के ख्वाब पर राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ने फिर से हमला बोला है. जदयू के राजगीर सम्मेलन के बीच रघुवंश ने नीतीश और उनके समर्थकों को ज्यादा उतावला न होने की सलाह दी है.

नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में सबसे योग्य चेहरा बताए जाने पर तंज कसते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि अगर सभी पार्टियां ऐसा करेंगी तो भारतीय जनता पार्टी को फायदा होगा.

राजद नेता ने कहा कि भाजपा विरोधी मोर्चा बनाना है तो सभी पार्टियों को मिलकर पीएम पद का दावेदार चुनना होगा. अगर भाजपा विरोधी सभी पार्टियां अपना-अपना पीएम उम्मीदवार घोषित करने लगें तो फिर हो गया भाजपा से मुकाबला. रघुवंश ने ये भी पूछा है कि क्या जदयू के पास इतनी ताकत है कि वो अकेले किसी को पीएम बनवा सके.

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल राजद नेता ने सोमवार को कहा कि शरद यादव को हटाकर अध्यक्ष बनने पर नीतीश कुमार को शुभकामना देता हूं.

सिंह ने जदयू को इशारे-इशारे में नसीहत देते हुए कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दल मिलकर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम का चयन करेंगे तो अच्छा होगा.

उल्लेखनीय है कि राजगीर में जदयू की राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक में पहले दिन रविवार को नीतीश कुमार को औपचारिक तौर पर अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की गई. बैठक में नीतीश को अगले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी का विकल्प बताया गया. हालांकि उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं लाया गया है.

Check Also

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …