Breaking News

बिग बाॅस सीजन 10 :: स्वामी अोम की रियलिटी, खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट है जारी

picsart_10-25-01-48-43-240x220उ.स.डेस्क : ‘कलर्स’ चैनल पर बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस का 10वां सीजन’ जो विगत 16 अक्टूबर से शुरू हुआ.उस शो के कांटेस्टेंट ओम जी महाराज काफी चर्चा में हैं.आइये जानते हैं बिग बाॅस के घर के बाहर स्वामी ओम जी महाराज के कारनामों का चिट्ठा जो शो के शुरू होने से पहले की है-

स्वामी ओम जी महाराज के नाम से फेमस हो चुके बिग बॉस सीजन दस के कंटेस्टेंट और दिल्ली के कथित स्वामी विनोदानंद झा पर साइकिल चोरी करने का आरोप है। उन पर एक-दो नहीं  पूरे 11 साइकिल चोरी करने का आरोप है। साथ ही दिल्ली के अलग-अलग थानों में ओम जी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें जबरन कब्जा करना, चोरी, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी के मामले हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार की साइकिलें चोरी करने का आरोप है।

पीड़ित प्रमोद के वकील सरोज कुमार झा के मुताबिक, 2008 में ओम जी के खिलाफ दिल्ली के लोधी कालोनी में मामला दर्ज हुआ था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच पूरी की और राजधानी के साकेत कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की। इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को चोरी और पीड़ित के घर में जबरन घुसने का आरोपी माना। अब ओम जी को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उन्होंने कोर्ट की अवहेलना की। इस पर कोर्ट ने 14 अक्टूबर को ओम जी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया और 8 नंवबर को कोर्ट में पेश होने को कहा है।अगर वो 8 नंवबर को कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

ओम जी अपने बयान और हरकतों के चलते काफी सुखिर्यों में भी रह चुके हैं। अब बिग बॉस में पहुंच कर वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। ओम जी की इन करतूतों के बारे में शायद अब तक बिग बॉस के घर के बाकी सदस्य ना जानते हों लेकिन, अब तो जान ही जाएंगे।

picsart_10-19-12-12-35-640x416गौरतलब है कि शोे के पहले एपिसोड में सेट पर एंट्री लेते ही स्वामी ओमजी महाराज काफी एक्साईटेड दिखे थेे।स्वामी ओमजी महाराज जो खुद को एक सन्यासी और तांत्रिक कहते हैं अपना लक्ष्य विश्व शांति की ओर काम करना बताया था। इनका कहना था कि ये बिग बॉस के माध्यम से पूरी दुनिया में शांति कायम करके राम राज्य स्थापित करना चाहते हैं। उस दिन इन्होंने आते ही शो के होस्ट सलमान खान को भी तांत्रिक विद्या का ज्ञान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि वे अपनी तांत्रिक विद्या से अगले साल तक उनकी शादी करवायेंगे और साथ ही उनके करियर के ऊंचाई पर ले जाने में उनकी मदद करेंगे।

वैसे दर्शक बिगबाॅस के घर के अंदर स्वामी ओम के कारनामों को देखकर अब उनका नया नाम ‘ढ़ोंगी बाबा’ रख दिया है.साथ ही उनको शो में देखते ही दर्शक इस गीत को गुनगुनाने लगते हैं- बच के रहना रे बाबा, बच के रहना रे….

Check Also

बिहार पुलिस को सीएम नीतीश का आवश्यक दिशा निर्देश

    डेस्क। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित संकल्प कक्ष में …

मुहर्रम दसवीं पर श्री श्री 108 राम लक्ष्मण व्यायामशाला गायत्री मन्दिर बाकरगंज द्वारा अखाड़ियों को पिलाया गया शर्बत

    डेस्क। दसवीं मुहर्रम पर्व पर श्री श्री 108 राम लक्ष्मण व्यायामशाला गायत्री मन्दिर …

पर्दाफाश :: काजीम अंसारी ने की मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की नृशंस हत्या, सफल उद्भेदन का दरभंगा पुलिस ने किया दावा

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि …