Breaking News

बिहार :: कमला नदी में पलटी नाव, 4 की हुई मौत

picsart_10-02-11-36-26दरभंगा : बिरौल की कमरकला पंचायत के कोयलाजान गांव में रविवार की दोपहर कमला नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गयी। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद आठ लोगों को बाहर निकाला। इसमें चार  महिलाओं की मौत हो गयी। वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बनी है। नाव पर करीब 15 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर महिलाएं थीं। नाव सवार लोग नदी के उस पार स्थित भगवती स्थान से पूजा कर गांव लौट रहे थे।

मौके पर पहुंचे एसडीओ मो. शफीक ने बताया कि दो नाविकों के अलावा नाव पर सवार अन्य 4-5 लोग तैरकर बाहर निकल गए। नदी में किसी के होने की कोई आशंका नहीं है, लिहाजा एसडीआरएफ को नहीं बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि जिनकी हालत नाजुक है, उनका इलाज कराना प्राथमिकता है। एम्बुलेंस मंगाकर उन्हें बहेड़ी पीएचसी भेजा गया है।animated

पूजा कर अपने गांव कोयलाजान लौटने के दौरान कमला नदी की तेज धारा में फंसकर नाव पलट गयी। नाव पलटते देख नदी के किनारे खड़े ग्रामीण सवारों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद आठ लोगों को नदी से बाहर निकाला गया। इनमें रंजीत पासवान की पत्नी गमगम कुमारी (18), सुनील पंडित की पत्नी ज्योति कुमारी (18), सुखदेव पासवान की पुत्री दुखनी कुमारी (16) और उमा पासवान की पुत्री कामिनी कुमारी (9) दम तोड़ चुकी थी।

वहीं सियाप्रसाद पासवान की पुत्री शीशम देवी (26), रामकरण पासवान की पुत्री लालती देवी (20), रामशृंगार पासवान की पत्नी रामज्योति देवी (60) और गंगाराम की पुत्री खुशबू कुमारी (13) की हालत नाजुक बनी हुई है। एसडीओ मो. शफीक, एसडीपीओ सुरेश कुमार, बिरौल थानाध्यक्ष जितेन्द्र नारायण सिंह आदि घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जाता है कि नाव पर अगल-बगल के गांव के भी कुछ लोग सवार थे। हादसे में कुछ और लोगों के डूब जाने की आशंका जताई जा रही है।

Check Also

पद से हटाए गए रमौली मुखिया उगन झा, निर्वाचन आयोग ने दोहरे पद पर लाभ को लेकर की कार्रवाई

डेस्क। राज्य निर्वाचन आयोग ने दोहरे लाभ के पद पर पदस्थापित रहने के कारण रमौली …

सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के अवसर पर दरभंगा में संगोष्ठी आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के …

Lekhpals protested by tying black bands and submitted a memorandum

चकरनगर तहसील में लेखपालों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शित कर ज्ञापन सोंपा

चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की उप शाखा तहसील चकरनगर संघ के लेखपालों ने नरेंद्र …