Breaking News

बिहार :: कमला नदी में पलटी नाव, 4 की हुई मौत

picsart_10-02-11-36-26दरभंगा : बिरौल की कमरकला पंचायत के कोयलाजान गांव में रविवार की दोपहर कमला नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गयी। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद आठ लोगों को बाहर निकाला। इसमें चार  महिलाओं की मौत हो गयी। वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बनी है। नाव पर करीब 15 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर महिलाएं थीं। नाव सवार लोग नदी के उस पार स्थित भगवती स्थान से पूजा कर गांव लौट रहे थे।

मौके पर पहुंचे एसडीओ मो. शफीक ने बताया कि दो नाविकों के अलावा नाव पर सवार अन्य 4-5 लोग तैरकर बाहर निकल गए। नदी में किसी के होने की कोई आशंका नहीं है, लिहाजा एसडीआरएफ को नहीं बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि जिनकी हालत नाजुक है, उनका इलाज कराना प्राथमिकता है। एम्बुलेंस मंगाकर उन्हें बहेड़ी पीएचसी भेजा गया है।animated

पूजा कर अपने गांव कोयलाजान लौटने के दौरान कमला नदी की तेज धारा में फंसकर नाव पलट गयी। नाव पलटते देख नदी के किनारे खड़े ग्रामीण सवारों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद आठ लोगों को नदी से बाहर निकाला गया। इनमें रंजीत पासवान की पत्नी गमगम कुमारी (18), सुनील पंडित की पत्नी ज्योति कुमारी (18), सुखदेव पासवान की पुत्री दुखनी कुमारी (16) और उमा पासवान की पुत्री कामिनी कुमारी (9) दम तोड़ चुकी थी।

वहीं सियाप्रसाद पासवान की पुत्री शीशम देवी (26), रामकरण पासवान की पुत्री लालती देवी (20), रामशृंगार पासवान की पत्नी रामज्योति देवी (60) और गंगाराम की पुत्री खुशबू कुमारी (13) की हालत नाजुक बनी हुई है। एसडीओ मो. शफीक, एसडीपीओ सुरेश कुमार, बिरौल थानाध्यक्ष जितेन्द्र नारायण सिंह आदि घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जाता है कि नाव पर अगल-बगल के गांव के भी कुछ लोग सवार थे। हादसे में कुछ और लोगों के डूब जाने की आशंका जताई जा रही है।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …