Breaking News

बिहार :: कमला में नाव पलटने से एक बच्ची की हुई मौत

picsart_10-10-06-38-06-320x296दरभंगा : गौराबौराम प्रखंड के बड़गांव ओपी के सामने कमला बलान पश्चिमी तटबंध के पास रविवार की दोपहर करीब 12 बजे नदी की तेज धार में नाव पलट गयी। इससे बौराम गांव निवासी मो. मुख्तार की पुत्री सुल्ताना खातून (12) की मौत डूबने से हो गयी। नाव पर सवार पुरुषों ने मशक्कत के बाद महिलाओं को सकुशल बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार, छोटी नाव पर सवार होकर बड़गांव के सात लोग घास काटने के लिए कमला बलान नदी के पार जा रहे थे। नाव पर सवार लोगों में दो पुरुष, चार महिलाएं व एक बालिका शामिल थीं। इसी दौरान नदी के बीच में तेज धार में फंसकर नाव पलट गयी। नाव में सवार दोनों पुरुषों ने चार महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। पर, वे सुल्ताना की जान नहीं बचा सके।

जब तक उसे बाहर निकाला जाता, उसकी मौत हो चुकी थी। बड़गांव ओपी प्रभारी अंजेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बालिका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं सुल्ताना की मौत की खबर मिलते ही उसके ननिहाल बड़गांव में मातमी माहौल छा गया। वह पिछले कई वर्षों से अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही थी।

Check Also

बिहार में जजों का तबादला, दरभंगा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने प्रमोद कुमार पंकज

डेस्क। बिहार में बड़े पैमाने पर जजों का ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है। ट्रांसफर पोस्टिंग …

मोहर्रम जुलूस हादसा :: हाई टेंशन तार की चपेट में आया ताजिया, करंट लगने से दर्जनों लोग झुलसे

    डेस्क। बिहार के अररिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया …

दरभंगा मद्य निषेध को मिली बड़ी कामयाबी, 51 लाख रूपये के 421 कार्टून विदेशी शराब लदे ट्रक को पकड़ा, कार एवं पिकअप को भी किया जप्त

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट। दरभंगा जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में सहायक …