बिहार :: कार की ठोकर से दो लोगों की मौत, चार हुए घायल भेजा गया डीएमसीएच

1

picsart_10-31-09-39-07-200x150मधुबनी : एनएच 57 पर रविवार को सुबह करीब 8 बजे फुलपरास थाना क्षेत्र के सिजौलिया के पास दरभंगा से मधेपुरा जा रही कार की ठोकर से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कार में सवार एक ही परिवार के सभी चार लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कार करीब तीस फीट नीचे खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने कार में फंसे सभी घायलों को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सभी को डीएमसीएच रेफर कर दिया।

डॉक्टर ने बताया की घायलों में शैल देवी 65 वर्ष व सुशील कुमार 72 वर्ष की स्थिति गंभीर है। घायलों में प्रियंका देवी (30) पति समीर कुमार, दिपु कुमार (40)बीसभी मधेपुरा  खतरे से बाहर हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच-57 को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही एसडीओ मो.कमर आलम, डीएसपी उमेश्वर चौधरी, सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव, थानाध्यक्ष पुनि सनोवर खा एसआई मनोज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

इसके बाद एसडीओ श्री आलम ने मृतक के परिजनों चार चार लाख रुपया सरकारी सहायता देने की घोषणा की जिसके बाद सड़क जाम हटाया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिजौलिया निवासी गनौर सदाय (55) सोतला देवी (53) चूड़ा कुटाने के लिए ब्रह्मपुर जाने के लिए सड़क किनारे सवारी का इंतज़ार कर रहे थे। इसी बीच दरभंगा से मधेपुरा की ओर तेज गति से जा रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनोँ की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।