Breaking News

बिहार :: पाकिस्तान को है कड़े इंजेक्शन की जरूरत – लालू ; केजरीवाल और राहुल पर भी किया कटाक्ष

picsart_10-08-03-38-36-320x297पटना : राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ट्वीट किया कि मैं भारतीय सेना को सैल्यूट करता हूूं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को और कड़ा इंजेक्शन देने की जरूरत है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष किसी को भी सेना के नामपर राजनीति नही करनी चाहिये। लालू ने कहा कि सेना पर किसी को शक नहीं करना चाहिए।

लालू ने अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को तो अब धरती में गड़ जाना चाहिए। इसका कोई ना कोई मंत्री फंसता जा रहा है और केजरीवाल की ईमानदारी की पोल खुलती जा रही है।

लालू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी बात ठीक से रख नहीं पाए। विदित हो कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कड़ा बयान दिया है।

गुरुवार को राहुल गांधी ने दिल्ली में कहा, ”जो हमारे जवान हैं। जिन्होंने अपना खून दिया है जम्मू-कश्मीर में। जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया है। उनके खून के पीछे आप छुपे हुए हो। उनकी आप दलाली कर रहे हो। ये बिल्कुल गलत है। हिंदुस्तान की सेना ने हिंदुस्तान का काम किया है। आप अपना काम कीजिए।”

Check Also

“बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और बेटी को संस्कारित करो” – भागवताचार्य ब्रह्मा कुमार

चकरनगर/इटावा (डॉ एस बी एस चौहान की रिपोर्ट) : हम अगर बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ …