बिहार :: प्रेम प्रसंग में युवती को भगा ले जाने वाले प्रेमी के पिता की बर्बरता से हत्या…

0

picsart_10-06-11-26-42-240x259दरभंगा : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फेकला ओपी अंतर्गत फेकला ओपी में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में युवती को भगा ले जाने वाले प्रेमी के पिता की बर्बरता से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाबू साहब कॉलोनी निवासी सुरेन्‍द्र सिंह की चचेरी पोती को अंदामा निवासी धीरेन्द्र सिंह का बेटा भगा ले गया था। पोती के भागने से आक्रोशित सुरेंद्र ने लड़के के पिता धीरेन्‍द्र सिंह को 5 अक्टूबर की शाम सिनुआरा गांव से अगवा कर लिया था।

सुरेन्‍द्र सिंह ने बाबू साहब कॉलोनी स्थित अपने मकान में बंद कर धीरेन्‍द्र सिंह की जमकर पिटाई की। पिटाई से धीरेन्‍द्र सिंह की हालत बिगड़ने पर सुरेंद्र सिंह ने उन्हें दबोचकर रखने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बहादुरपुर थाना और फेकला ओपी की पुलिस सुरेंद्र सिंह के बाबू साहब कॉलोनी स्थित आवास पहुंची। पुलिस ने देखा की धीरेन्द्र की हालत नाजुक थी।

इधर सुरेंद्र सिंह उसे साथ लेकर लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी करने का दवाब बना रहा था। पुलिस ने सुरेन्द्र और उसका बेटे राजेश कुमार सिंह सहित चार को गिरफ्तार कर लिया। धीरेन्द्र सिंह को इलाज के लिए बहादुरपुर पीएचसी लाया गया, जहां से उन्हें डीएमसीएच रेफेर कर दिया। डीएमसीएच में इलाज के दौरान धीरेन्द्र सिंह की मौत ही गयी।

सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि कृष्णा प्रताप सिंह ने अपने बेटी के अपहरण को लेकर मई महीने में फेकला ओपी में मामला दर्ज कराया था। धीरेन्द्र सिंह उनके पुत्र के अलावा घर के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।