Breaking News

बिहार :: मिथिलांचल एक्सप्रेस में लुट, ट्वीटर के सहारे मिली ‘प्रभु’ से मदद

picsart_09-26-09-33-28दरभंगा : कोलकता से सीतामढ़ी आनेवाली मिथिलांचल एक्सप्रेस में रविवार की देर रात लुटेरों ने जम कर तांडव मचाया. पीड़ित यात्रियों ने जसीडीह स्टेशन पर जीआरपी से शिकायत करनी चाही लेकिन नाकाम रहे.इसके बाद पीड़ितों ने ट्वीट कर के रेल मंत्री सुरेश प्रभु से शिकायत की जिसके बाद पुलिस एक्शन में आयी. पीड़ित यात्रियों के मुताबिक घटना अहले सुबह तीन बजे की है जब ट्रेन जसीडीह स्टेशन पहुंचने वाली थी. इस दौरान पांच-छह की संख्या में लुटेरों ने ब्लेड और चाकू की नोंक पर कई यात्रियों के रुपये और सामान लूट लिये.लुटेरों ने एस 3,एस 4 को अपना निशाना बनाया. विरोध करने पर लुटेरों ने कई यात्रियों पर ब्लेड से भी हमला भी कर दिया. यात्रियों की मानें तो ट्रेन में पुलिस गश्ती की कोई व्यवस्था नहीं थी. जसीडीह स्टेशन पर यात्रियों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

लूट के शिकार यात्रियों ने रेल मंत्री से ट्वीटर पर इसकी शिकायत की जिसके बाद रेल पुलिस हरकत में आई और इसका असर भी देखने को मिला. दरभंगा स्टेशन पर ट्रेन आने से पहले रेल पुलिस के जवान पीड़ित रेल यात्रियों के आने का इंतज़ार कर रहे थे.

दरभंगा स्टेशन पहुंच कर कुछ यात्रियों ने अपनी शिकायत दर्ज करायी जबकि कुछ पीड़ित यात्री पहले ही ट्रेन से उतर चुके थे. पीड़ित यात्रियों की मानें तो लगभग दर्जन भर यात्रियों से लूटपाट की गयी. इधर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

Check Also

पद से हटाए गए रमौली मुखिया उगन झा, निर्वाचन आयोग ने दोहरे पद पर लाभ को लेकर की कार्रवाई

डेस्क। राज्य निर्वाचन आयोग ने दोहरे लाभ के पद पर पदस्थापित रहने के कारण रमौली …

सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के अवसर पर दरभंगा में संगोष्ठी आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के …

Lekhpals protested by tying black bands and submitted a memorandum

चकरनगर तहसील में लेखपालों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शित कर ज्ञापन सोंपा

चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की उप शाखा तहसील चकरनगर संघ के लेखपालों ने नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *