Breaking News

रांची : अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर, खुद को भी चाकू मार की खुदकुशी।

रांची (रांची ब्यूरो) : सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित रिवर्स अपार्टमेंट के 10वें तल्ले पर फ्लैट नंबर एक में अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर परिवार के मुखिया डॉ. सुकान्तो सरकार ने खुद चाकू मारकर ख़ुदकुशी कर ली। डॉ. सुकान्तो आर्मी से सेवानिवृत्त डॉक्टर हैं और नॉएडा में रहते हैं।

डॉ. सुकान्तो पूरे परिवार के साथ 6 अक्टूबर को रांची आये थे। फ्लैट उनके रिलेटिव रांची के थड़पखना वाले डेंटल सर्जन डॉ एस चौधरी का है। फ्लैट से कई सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमे बताया गया है कि पारिवारिक परेशानी और धमकियों से वे लोग परेशान हो गए थे।अब और धमकी बर्दास्त नहीं कर सकते। वो बहू से परेशान थे।

रविवार की दोपहर जब डॉ चौधरी के बार बार फ़ोन करने पर भी कोई फ़ोन नहीं उठाया तो वो अपनी दूसरी चाबी लेकर पहुंचे और फ्लैट खोलकर भीतर गए तो दंग रह गए। सूचना पर सिटी एसपी किशोर कौशल पहुंचे।

सिटी एसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि बेटे और बहू में अलग होने को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बहू धमकी देते रहती थी। एसपी ने बताया कि अन्य मृतकों के बॉडी पर कोई इंज्यूरी नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि पहले जहर देकर मारा और खुद चाकू मारकर ख़ुदकुशी कर ली। मौके पर fsl और डॉग scoid पंहुचा है।

मृतकों में –

1. डॉ सुकान्तो सरकार

2. पत्नी अंजना सरकार

3. बहू मौमिता सरकार

4. बेटा समीर सरकार

5. पोती समिता सरकार

6. पोती सुमिता सरकार

Check Also

LNMU :: हिंदी विभाग में नवचयनित सहायक प्राध्यापकों को किया गया सम्मानित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग …