Breaking News

रांची : रातु रोड पूजा पंडाल में लगी आग, दमकल पहुंचा मौके पर, बड़ा हादसा होने से टला।

img-20161007-wa0014रांची (ब्यूरो) : रातु रोड पूजा पंडाल में लगी आग, दमकल पहुंचा मौके पर, बड़ा हादसा होने से टला। राजधानी में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक बड़े दुर्गा पूजा पंडाल में आम लोगों के दर्शन के खुलने से पहले ही आग लग गयी। रातू रोड पर आर आर स्पोर्टिंग क्लब द्वारा बनाये गए दुर्गा पूजा पंडाल में जैसे आग लगी पूरे इलाके में धुंआ उठने लगा। हालाँकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन मुख्य पंडाल का एक बड़ा हिस्सा डैमेज हो गया है।

घटना के पता चलते ही फायर ब्रिगेड के दफ्तर को इन्फॉर्म किया गया और वहां से दमकल की गाड़ियाँ रातू रोड पहुंची, समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन इस घटना में पंडाल का एक बड़ा हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया है।

रातू रोड के किनारे बने इस पंडाल के पास घनी आबादी है। साथ ही इस सड़क पर आम दिनों में भी काफी ट्राफिक लोड रहता है। पंडाल से सटे ही आल इंडिया रेडियो का भी दफ्तर है। ऐसे में समय रहते स्तिथि पर काबू पा लेने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …