Breaking News

राजद कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे तेजस्वी, कहा- शेर का बच्चा हूं हारना नहीं सीखा

(संजय कुमार मुनचुन) पटना : राजद कार्यकर्ता सम्मेलन ने साबित कर दिया है कि लालू के जेल जाने के बाद भी राजद का बच्चा बच्चा एक है। सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि शेर का बच्चा हूं हारना नहीं जानता। जिस तरह मेरे पिता विरोधियों के सामने कभी नहीं हारे उसी तरह मैं भी हार नहीं मानूंगा। बताया जा रहा है कि सभा में लालू यादव की चिट्ठी का वितरण किया गया। सभा में राबड़ी देवी सहित कई बड़े नेताओं ने एक स्वर में कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए गांव गांव जाकर काम किया जाएगा।


बताते चले कि लालू प्रसाद की सजा के बाद की रणनीति तय करने के लिए शनिवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर राजद के शीर्ष नेताओं की बैठक कुछ ही देर में शुरू होगी। इसके लिए काफी संख्या में राजद के नेता और कार्यकर्ता राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं। सबका एक ही नारा है-हममें है लालू, तुममें है लालू, हम सबमें है लालू। आज की बैठक में यह तय होगा कि लालू की कड़ी और बड़ी सजा होने की स्थिति में राजद किस तरह अपने समर्थकों से संवाद बढ़ाएगा। इसकी पूरी रूपरेखा आज की बैठक में तय की जाएगी। राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं की जुटान में लालू जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं, कार्यकर्ताओं का जोश चरम पर है। लालू-राबड़ी जिंदाबाद के साथ ही तेजस्वी जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं।


इस बैठक में राजद नेता और कार्यकर्ताओं की जुटान का मकसद लालू की सजा के बाद पार्टी की एकजुटता और ताकत का प्रदर्शन करना है। कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि लालू कहीं भी रहें उनकी नीति और सिद्धांत हमारे साथ है। बैठक में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह, भाई वीरेंद्र सहित सभी वरिष्ठ नेता भी पहुंच गए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आज हो रही इस बैठक में शामिल होने के लिए सभी एमपी, एमएलए, एमएलसी, पार्टी पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है। बैठक में शामिल होने के लिए लालू के समर्थन में रांची में चार दिनों से डटे रघुवंश प्रसाद सिंह भी लौट आए हैं और इस बैठक में शामिल होंगे।


राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी, रामचंद्र पूर्वे, शिवचंद्र राम, तनवीर हसन, अब्दुल गफूर, तेजप्रताप यादव, अब्दुल इस्लाम शाहीन एवं निरंजन कुशवाहा समेत कई नेता सुबह ही राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचकर तेजस्वी यादव के साथ बैठक की तैयारियों की समीक्षा की।   पार्टी कार्यालय में पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह, ई.अशोक यादव, मदन शर्मा, डॉ. प्रेम गुप्ता, प्रमोद राम, चंदेश्वर प्रसाद सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

हनुमाननगर व मनीगाछी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से DDC नाराज़, जिला स्वास्थ्य समिति की मासिक बैठक आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। समाहरणालय अवस्थित बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर सभागार …

फिर सुर्ख़ियों में के के पाठक :: भूमाफियाओं की अब खैर नहीं, सोशल मीडिया पर के के पाठक के झूठे फरमान को लेकर अफवाह

  डेस्क। केके पाठक को जैसे ही शिक्षा विभाग से हटाकर राजस्व एवं भूमि सुधार …

अजीबोगरीब :: नीतीश के टूटे पैर में प्लास्टर की जगह डॉक्टर ने लगा दिया कार्टन, मामला मुजफ्फरपुर के SKMCH का

डेस्क। मुजफ्फरपुर स्थित SKMCH में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां सड़क हादसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *