Breaking News

आर्मी मैन के बेटे अक्षय ने कहा- शर्म करो ! सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांगने वालों….

picsart_10-07-11-24-47-240x260उ.स.डेस्क : एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने देश में तनाव के माहौल पर चिंता जताई है। अक्षय ने एक वीडियो शेयर करते हुए संदेश दिया है। उन्होंने अपने इस सन्देश में आर्मी के जवानों के प्रति चिंता जाहिर की है।  अक्षय ने यह सन्देश एक अभिनेता के रूप में नहीं बल्कि एक आर्मी मैन के बेटे के रूप में दिया है।

‘मैं आज आपसे एक एक्टर के रूप में नहीं बात कर रहा, बल्कि एक आर्मी मैन के बेटे के रूप में बात कर रहा हूं। मैं कई दिनों से न्यूज में या न्यूज पेपर में देख रहा हूं, अपने ही देश के लोगों को अपनों से ही बहस करते हुए। कोई सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्टों को बैन करने की मांग कर रहा है, कोई डर रहा है कि वॉर होगा या नहीं ? अरे ये सब बाद में सोचो, पहले ये सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी आतंकी हमले में शहीद हो गए।  एक 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया। क्या उनके परिवार या हमारे हजारों जवानों के परिवारों को इसकी चिंता है कि कोई फिल्म रिलीज होगी की नहीं, क्या कोई आर्टिस्ट बैन होगा की नहीं।  नहीं, उनको सिर्फ एक ही बात की चिंता है, वो है उनका भविष्य। और हमारी चिंता है, उनका वर्त्तमान और उनका भविष्य सही होना चाहिए।  वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं, वो नहीं तो हिन्दुस्तान नहीं। जय हिन्द।’

इन दिनों लगातार पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव के बीच सरहद पर कई जवान मारे जा रहे हैं। इन घटनाओं के बीच पाकिस्तानी कलाकारों को देश से निकाले जाने की बात भी उठ रही है, तो पाकिस्तानी कलाकारों पर भी एक बहस छिड़ी हुई है। अक्षय कुमार ने इन बहसों को बेतुका बताते हुए अपना यह सन्देश दिया है।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …