Breaking News

डीएम ने किया मतगणना केन्द्र का मुआयना

दरभंगा (विजय भारती) :- 16-दरभंगा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए बनाए गए मतगणना केन्द्र महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, रामनगर का जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों एवं भवन निर्माण विभाग के अभियंताओं को कई निर्देश दिए। उनके द्वारा महिला आई टी आई के प्रथम तल पर बनाए गए बज्रगृह एवं प्रत्येक मतगणना हॉल का घूम-घूम कर मुआयना किया गया। उल्लेखनीय है कि 04 अप्रैल 2022 (सोमवार) को 16- दरभंगा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन के मतदान के उपरांत सभी पोल्ड ईवीएम महिला आईटीआई रामनगर अवस्थित बज्रगृह में जमा होगा। जिलाधिकारी ने मतगणना केन्द्र परिसर में महिला एवं पुरुष के लिए पर्याप्त संख्या में अलग अलग प्रसाधन (शौचालय) की व्यवस्था करने का निर्देश पीएचईडी के अभियंता को दिया।
उन्होंने कहा कि महिला आईटीआई, रामनगर मतगणना केन्द्र के अंदर बिना परिचय पत्र का कोई भी व्यक्ति प्रवेश नहीं करेगा। मतगणना केन्द्र में प्रवेश करने वाले व्यक्ति का प्रथम द्वार पर ही तलाशी ली जाएगी, इसके लिए एक घेरा भी बनाने का निर्देश दिया गया। मतगणना केन्द्र परिसर में एक मीडिया सेंटर बनाया जा रहा है, जहाँ प्राधिकार पत्रधारी प्रेस प्रतिनिधियों के लिए सारी व्यवस्था की जा रही है।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त तनय सुल्तानिया, उप निर्वाचन पदाधिकारी पुष्कर कुमार, वरीय कोषागार पदाधिकारी शंभू कुमार आर्य एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारीगण एवं अभियंतागण उपस्थित थे।

Check Also

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …