Breaking News

पिछले आठ दिनो से करमा एसबीआई शाखा का लिंक फेल, बढ़ी ग्राहक की परेशानी !

मयुरहंड (चतरा ): पिछले आठ दिनों से जिले के मयुरहंड प्रखंड के करमा में संचालित एसबीआई बैंक शाखा का लिंक फेल है। ऐसे में बैंक के ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के परेशानियों का सामना करना पड रहा है। फिलहाल खेती- बारी के साथ ईद के त्योहार का समय है। जिसके लिए लोगों को रुपये की आवश्यकता पड़ रही है। लेकिन बैंक का लंबे समय से लिंक फेल रहने के कारण किसानों को जहां बीज व खाद्य लेने में परेशानी हो रही है। वहीं ईद के त्योहार पर कई मुस्लिम समुदाय के लोग बच्चों के कपड़े तक नही खरीद पर रहे हैं। दुसरी ओर बैंक से रुपये के निकासी को लेकर प्रति दिन खाता धारक बैंक के शाखा पहुंचते हैं और घंटो इंतजार करने के बाद जब बैंक कर्मियों द्वारा लिंक नही आने की सुचना दी जाती है तो निराश होकर वापस लौट जाते हैं। शाखा प्रबंधक से जब इसके संदर्भ में जानकारी लेना चाहा तो वो शाखा मे उपलब्ध नही थे।

दुरभाष पर जब उनसे पुछा गया तो उन्होने बताया कि छत के उपर लगे टावर का सिंगनल फेल होने के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। साथ हीं कहा की इंजीनियर आकर ही इसे ठीक कर पाएंगे। जिसकी सुचना कर दी गई है। परन्तु ग्राहको का कहना है की लिंक ऐसी होने का मुख्य कारण बैंक के उपर बन रहे बिल्डीग निर्माण कार्य है। निर्माण के क्रम में हिलने से सिंगनल टुट गया। जिसे अब ठीक नही कराया गया।

Check Also

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को दिया बड़ा चैलेंज

भोजपुर। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर एकदिवसीय दौरे पर भोजपुर जिले के मुख्यालय आरा …

दरिंदगी :: झंझारपुर के मधेपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार 4 फरार

मधुबनी जिला के झंझारपुर के मधेपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ 5 …

नामांकन प्रारंभ :: संस्कृत से करें सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा कोर्स, LNMU PG Sanskrit विभाग में संस्कृत अध्ययन केंद्र का संचालन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर संस्कृत …