Breaking News

बिहार :: अब CompTV एडुकेशनल एप्प के साथ, खरीदारों की बढ़ी भीड़ …

picsart_10-08-12-29-40-240x241

 

 

 

 

 

 

 

दरभंगा : INB Systems जिसने देश के पहला सबके बजट वाला Windows 10 TV लॉन्च किया ने अब अपने प्रोडक्ट CompTV के साथ एक एडुकेशनल एप्प बच्चों की शिक्षा के लिए integrate किया है।

यह एक K12 एप्प है जिसमे KG क्लास से 12th तक की पढ़ाई का इंटरैक्टिव कंटेंट है जो की CBSE और NCERT सिलेबस पर आधारित है, कंटेंट CBSE बोर्ड द्वारा मान्यता प्राप्त है। INB का उद्देश्य Digital India को सपोर्ट करना है, तो अब इनके इस नए फीचर से यह साफ़ लग रहा है कि यह कंपनी अपने विज़न को साफ़ रखते हुए लोगो को बेहतरीन से बेहतरीन सुविधा दे रही है जो आजके समय में कोई भी कंपनी इतने कम बजट में सोच भी नहीं सकती।

इस एप्प से बच्चे पारंपरिक शिक्षा से एक पायदान ऊपर उठकर अपने नॉलेज को बढ़ाएंगे और ऐसे शिक्षा से उनका ध्यान पढाई में ज्यादा लगेगा और वो अपने समय का सदुपयोग भी कर सकेंगे।

गौरतलब है कि विगत 4 अक्टूबर को दरभंगा में INB Systems के सर्विस सेंटर का शुभारंभ राजकुमारगंज में हुआ था. कम कीमत में अधिक फायदा जैसी इस सुविधा का लाभ लेने हेतु खरीदारों की भीड़ दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है ऐसे में एडुकेशनल एप्प की भी सुविधा मिलना ग्राहकों के लिए सोने पर सुहागा साबित हो रहा है.अधिक जानकारी इनके वेबसाइट www.INBsystems.com विज़िट करके प्राप्त की जा सकती है और टीवी का डेमो दरभंगा के राजकुमार गंज स्थित सर्विस सेंटर पर विज़िट करके देखा जा सकता है.

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …