Breaking News

बिहार :: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा, करण जौहर का फूँका पुतला

picsart_10-28-02-49-29-320x204पटना : सिनेमाघरों में निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रदर्शन के साथ ही पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।पाक कलाकारों को लिये जाने के विरोध में निर्माता करण जौहर का भी पटना में जम कर विरोध हुआ.पाक कलाकारों के समर्थन में आने के खिलाफ करण जौहर का पुतला फूंका.
मोना टॉकीज के पास आज सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता काफी संख्या में जुटे थे और उन्होंने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और करण जौहर का पुतला जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। वहीं फिल्म के पोस्टर पर भी कालिख पोतकर प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार का विरोध कर रहे थे।

इस फिल्म का देश भर में विरोध किया गया था और बहुत मुश्किलों के बाद, इस फिल्म की मुश्किलें कम हुई थीं लेकिन पटना में लोग फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे थे कि आखिर क्या विवादित है?

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज से पहले काफी विवादों में रही है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं और राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस उनका विरोध कर रही थी। फिल्म की रिलीज पर संकट कुछ दिन पहले ही छंटा है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान हैं। फिल्म में अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर की हॉट कैमेस्ट्री भी दिखाई गई है।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …