Breaking News

बिहार :: चार दिवसीय चित्रगुप्त पूजनोत्सव का समापन आज, महिला संभाग की प्रस्तुतियों ने बटोरी खूब तालियाँ

picsart_11-03-12-05-17-320x259दरभंगा : शहर के कोतवाली चौक स्थित चित्रगुप्त भवन में दरभंगा चित्रगुप्त सभा की ओर से आयोजित चार दिवसीय पूजनोत्सव के तीसरे दिन गुरुवार को महिला संभाग की ओर से परिचर्चा व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें महिलाओं एवं बच्चियों ने शहीदों के सम्मान में प्रस्तुति के साथ साथ एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का मन मोह लिया। बाद में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ परिचर्चा में वाणी सिन्हा, अनीस आदि ने बेटियों की शिक्षा पर बल दिया.

picsart_11-03-12-33-11-320x173 गुरूवार शाम में सम्मान समारोह व मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सुपौल के एसपी डा. कुमार एकले, डा. अनिल प्रसाद, डा. रमन प्रसाद आदि को सम्मानित किया गया। इस मौके पर सभा के अध्यक्ष नर्वदेश्वर नाथ, प्रधान सचिव निशा शरण सिन्हा, आनंद मोहन सिन्हा, अश्विनी कुमार वर्मा, डा. आरआर प्रसाद, विनीत कुमार वर्मा, मनोज श्रीवास्तव, स्वराज कुमार आदि ने हिस्सा लिया.शुक्रवार को चार दिवसीय चित्रगुप्त पूजनोत्सव का विसर्जन के साथ समापन हो जाएगा.

मालूम हो कि चित्रांश परिवार की ओर से मंगलवार को आदि कलमकार तथा लेखनकला के आविष्कारक भगवान चित्रगुप्त महाराज की विधि पूर्वक एवं पूरी आस्था के साथ पूजा अर्चना की गई. मौके पर चित्रांश परिवार के सदस्य मौजूद थे.इस मौके पर लोगों ने भगवान चित्रगुप्त के चित्र की पूजा की.पूजा के दिन चित्रांश परिवार के लोगों ने अपनी कलम बंद रखा.

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …