Breaking News

बिहार :: डीईओ कार्यालय में लिपिकों की हुई मारपीट का विडियो वायरल, लिपिकों पर गिर सकती है गाज

picsart_10-27-11-36-30-240x200दरभंगा : इंटरमीडिएट के रजिस्ट्रेशन की यूजर्स आइडी को लेकर सोमवार को जिला शिक्षा कार्यालय के लिपिक और कुशोथर हाई स्कूल के लिपिक के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. व्हाट्सएप व सोशल साईट्स पर विडियो वायरल होने से दोनों लिपिकों की मुसीबतें बढ़ सकती है.सरकारी विभाग में इस तरह की वारदात सरकारी कर्मचारियों की एकता पर बड़ा सवाल उठाता है.इस मामले पर जिला शिक्षा पदाधिकारी भी अब तक मौन हैं परंतु शिक्षा विभाग के कर्मचारियों के बीच ये कयास लगाया जा रहा है कि इस घटना पर बिहार बोर्ड जरूर कार्रवाई करेगी.अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इनके कयासों पर बिहार बोर्ड खड़ी उतरती है या मौन ही रहती है.

गौरतलब है कि सोमवार को जिला शिक्षा कार्यालय लहेरियासराय पहुँचे मिथिला नंद मिश्र को रजिस्ट्रेशन फार्म लेने की कुछ अधिक जल्दी थी. इस पर बुद्धिनाथ झा झुंझला गए. उन्होंने कुशोथर स्कूल के लिपिक से प्रधानाध्यापक द्वारा निर्गत प्राधिकार पत्र मांगते हुए कहा कि या तो पत्र दें या फिर प्रधानाध्यापक को भेज दें. बिना पत्र के फार्म नहीं मिलेगा. इतना सुनते ही स्कूल के लिपिक ताव खा गए. उन्होंने सहायक को कानून पढ़ाना शुरू कर दिया. कार्यालय के अन्य सहायकों ने उन्हें समझाया तो वह और भड़क गये दोनों एक दूसरे को लेकर टेबुल से फर्श पर कूद पड़े वहां मौजूद अन्य कर्मियों ने बड़े मुश्किल से मामला शांत करवाया.

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …