Breaking News

बिहार :: दरभंगा मंडलकारा में बजा अलार्म, दो गुटों के बंदियों में हुई मारपीट

picsart_10-24-09-24-00-320x271दरभंगा : मंडलकारा में रविवार की सुबह कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिस कारण जेल प्रशासन को अलार्म बजाना पड़ा. पुलिस को व्यवस्था बहाल करने के लिए लाठीचार्ज करनी पड़ी. इसके बाद सभी कैदी अपने-अपने बैरक में लौट गये.

मिली जानकारी के मुताबिक, सेल मे बंद इंजीनियर हत्याकांड के शातिर संतोष झा गैंग के कैदी अचानक जोर-जोर से शोर करने लगे. आवाज पर जेल प्रशासन ने कक्षपाल को देखने के लिए भेजा. कक्षपाल ने बिना कुछ समझे इंजीनियर हत्याकांड के आरोपियों के सेल का ताला खोल दिया. सुबह साढ़े छह बजे सेल का गेट खुलते ही अपराधी अभिषेक कुमार, कुन्दन कुमार सिंह, पिंटू झा व सुबोध दुबे निकल कर वार्ड के कैदी मो. रियाज़ उर्फ सूर्या को पीटने लगे. सूर्या धोखाधड़ी मामले में जेल में बंद है. वार्ड से निकले अन्य कैदी सूर्या की पिटाई देख गोलबंद हो गये. अन्य कैदियों ने संतोष झा गुट के कैदियों की पिटाई शुरू कर दी. चारों भागने लगे, तो कैदियों ने इनपर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इतने में जेल प्रशासन ने सायरन बजा दिया. जेल के सभी कर्मी घटनास्थल की ओर भागे.

सूचना मिलते ही लहेरियासराय थानाध्यक्ष जेपी सिंह दल बल के साथ पहुंचे और मामले को शांत किया. कैदियों को सेल में बंद कर दिया गया. घटना के तीन घंटे के बाद एसडीपीओ दिलनवाज अहमद व एसडीओ डॉ गजेंद्र प्रसाद सिंह ने भी जेल के अंदर जाकर जांच की. इधर जेल के प्रभारी अधीक्षक शंभू कुमार दास ने बताया कि रोड़ेबाजी नहीं हुआ है. कैदियों के बीच कुछ बातों को लेकर मारपीट हुई थी.

एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि संतोष झा गिरोह के शातिर और एक अन्य गुट में मारपीट हुई है. लहेरियासराय थानाध्यक्ष ने कहा कि जेल प्रशासन की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Check Also

तेजाब पिलाकर युवक की हत्या, पेट फटकर आंत बाहर शव मिलने से सनसनी

डेस्क। दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र में हरिहरपुर से कनौर जानेवाली सड़क पर मो …

700 करोड़ का शराब घोटाला, उत्पाद विभाग का पूर्व सचिव बिहार से गिरफ्तार

  डेस्क। छत्तीसगढ़ पुलिस और बिहार पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात …

अब बिहार के 70 हजार सरकारी स्कूलों के बदलेंगे नाम, शिक्षा विभाग की बड़ी तैयारी

  डेस्क। बिहार में शिक्षा विभाग ने 70 हजार सरकारी स्कूलों का नाम बदलने की …