Breaking News

बिहार :: भाजपा पर गरजे नीतीश, कहा-विरोध करने से शराबबंदी खत्म नहीं किया जाएगा

nuj_zavmपटना/राजगीर : जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय परिषद को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीधे तौर पर आज भाजपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रचार के बल पर जीवित है और उसकी बिहार इकाई के नेताओं ने चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फजीहत करा दी. बिहार में शराबबंदी के मामले पर सीएम नीतीश ने कहा कि विरोध करने से इसे खत्म नहीं किया जायेगा.

नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष का पद शरद जी के कहने पर संभाला. नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि शरद जी तीन बार जदयू के अध्यक्ष रहे हैं. जदयू के खुला राष्ट्रीय अधिवेशन में नीतीश ने भारतीय जनता पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में कोई दम नहीं है, वह केवल प्रचार पर जिंदा है.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार चुनाव में फजीहत कराई है. चुनाव में हर दिन प्रधानमंत्री का कार्यक्रम कराया. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार से बाहर पार्टी मुझे जहां बुलायेगी वहां मैं जाऊंगा, लेकिन बिहार के लिए काम करता रहूंगा.

 

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि मैंने शराबबंदी का अभूतपूर्व फैसला किया. पिछले छह साल से मद्य निषेध दिवस मना रहे थे. मैंने पिछले साल वादा किया और इस साल लागू कर दिया. उन्होंने कहा कि कानून में कुछ गलत है तो उसे बताइये. लेकिन विरोध करने से शराबबंदी खत्म नहीं होगा. जो कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि शराबबंदी का पुराना कानून हाई कोर्ट से निरस्त हुआ तो कुछ लोग खुशी मना रहे थे. लोग कानून को ट्रेकोनियन बताते हैं.

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि अखिलेश यादव उत्तरप्रदेश में शराबबंदी कर दिखायें, तो उनका समर्थन करूंगा. वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे संयोगवश मुख्यमंत्री बन गये.

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …