Breaking News

बिहार :: 286 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ दबोचे गये दो तस्कर

_20161016_195524-800x596

दरभंगा/मुजफ्फरपुर : महमदपुर सुरा पंचायत के गोदनपट्टी गांव स्थित पंचायत भवन के पास से शुक्रवार देर रात एसआईटी व पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर 286 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की। छापेमारी में छह गाड़ियों के साथ शराब कारोबारी सुधीर मंडल के भाई सुशील महतो को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही एक मजदूर को भी पकड़ा गया है।

शराब सीमेंट की बोरियों में प्लास्टर ऑफ पेरिस के साथ छिपाकर रखी गयी थी। इसे हरियाणा से ट्रक पर लोडकर लाया गया था। कारोबारी व चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। जब्त शराब की कीमत स्थानीय बाजार में करीब 50 लाख रुपये आंकी जा रही है। इसमें हरियाणा मेड आरएस व आरसी की 180 एमएल समेत विभिन्न विदेशी शराब की बोतलें थीं। यहां से इसे अलग-अलग जगहों पर सप्लाई की जानी थी।

गायघाट थानाध्यक्ष रामबालक यादव ने बताया कि बेरई के शराब कारोबारी सुधीर मंडल ने शराब की खेप मंगायी थी। गिरफ्तार लोगों में हथौड़ी थाने के बेरई निवासी सुशील महतो व नरमा गांव निवासी रौशन महतो शामिल हैं। बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। इससे पहले गुप्त सूचना पर डीएसपी पूर्वी मुत्तफिक अहमद के नेतृत्व में एसआईटी के शंभू भगत, बोचहां थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह व अहियापुर थाने के एसआई रमण कुमार ने छापेमारी की। शराब के साथ बरामद किये गये वाहनों में शराब लदे ट्रक के अलावे एक टाटा सफारी, एक सूमो, दो पिकअप वैन व एक सवारी गाड़ी है। गिरफ्तार सुशील महतो व रौशन महतो शराब को अनलोड कर दूसरे वाहनों पर लाद रहे थे।

Check Also

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …