बिग बॉस 10 :: ओमजी पर गैर जमानती वारंट, बाबा को पकड़ने बिग बॉस के घर पहुँची दिल्ली पुलिस

1

picsart_11-20-04-05-53-300x250‘बिग बॉस’ के सीजन 10 में कॉमन मैन की हैसियत से आए बाबा ओमजी महाराज अपनी हरकतों से खूब सुर्ख‍ियों में बने हुए हैं. दिल्ली की कोर्ट में गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई.

ओमजी महाराज तो बहुत पहुंचे हुए खिलाड़ी मालूम पड़ते हैं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ओमजी महाराज पर पहले से चल रहे चोरी और आर्म्स एक्ट के केस में उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर पहुंची. हालांकि ओम स्वामी ने घर से बाहर निकलने से इनकार कर दिया. इस पर पुलिस ने कुछ डॉक्युमेंट्स पर उनके साइन ले लिए हैं.

बाबा की काली करतूतों के किस्से सालों पुराने हैं. नवम्बर 2008 में इसी बाबा के छोटे भाई प्रमोद झा ने आरोप लगाया था कि बाबा ओमजी ने लोधी कॉलोनी स्थित उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा और तीन लोगों की मदद से 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पार्ट्स, घर के कागजात और कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट्स चुराए. प्रमोद झा का कहना है कि उनके बेटे ने ओमजी महाराज को दुकान का ताला तोड़ते और सामान चुराते देखा था.

अब देखना होगा इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा या नहीं. आपको बता दें कि शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि ओमजी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं.