Breaking News

बिहार :: महिला से मारपीट के आरोपी पर नहीं हुआ अब तक कोई कार्रवाई, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

भागलपुर (अजीत कुमार) : गोलाघाट , नया बाजार की रहने वाली सपना सुमन के साथ मारपीट का आरोपी अब तक खुलेआम घूम रहा है . कुछ महीनों पहले सपना के साथ एक घटना हुई थी. जिसकी शिकायत महिला थाना में दर्ज कराया गया था .सपना सुमन के साथ कोतवाली थाना वालों ने अभद्रतापूर्वक दुर्व्यवहार किया था .सपना ने लिखित दस्तावेज वरीय अधीक्षक से लेकर कोर्ट में केस दर्ज कराई थी .उसके चाचा के साथ मिलकर उस अनजान महिला ने सपना को कोर्ट से केस उठा लेने के लिए दिन रात धमकी देती है और कभी – कभी दबंगतापूर्वक घर में घुसकर जान से मारने की कोशिश भी करता है .

जानकारी के मुताबिक सपना अपने घर में अपनी एक छोटी बेटी सृष्टि के साथ अकेली रहती है. उसे अकेला पाकर उसके ऊपर बार – बार हमला करवाया जाता है .सपना सुमन का कहना है कि हाल ही में मेरे साथ फिर से जान से मारने की कोशिश किया गया. घर में अचानक 4-5 अनजान लड़का किसी बहाने घुसा और उसके साथ छेड़छाड़ करने के दौरान उसके गले दबाने का प्रयास भी किया. चीखने चिल्लाने के बाद उक्त समय पर शोरगुल सुनकर मौके पर बिजली मीटर रीडर ने उसकी जान बचाई. सपना कहती है कि महिला ललिता देवी गोडडा की रहने वाली है . वह उसकी संपत्ति और जमीन हड़पने के लिए उसे डराती धमकाती है, जिससे वह भयभीत होकर जमीन छोड़कर भाग जाए .

अपनी जान बचाने का गुहार लेकर पहुंची सपना सुमन ने भागलपुर डीआईजी वैभव विशाल को लिखित शिकायत करते हुए अपनी सारी विडंबना सुनाई कि आए दिन मुझ पर लगातार हमला किया जाता है . थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुआ है .डीआईजी ने सपना को आश्वासन दिया कि इस मामले की तहकीकात होगी और उक्त अपराधी पर कार्रवाई किया जाएगा.

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …