बिहार :: नगर निकाय चुनाव के उम्मीदवार प्रियंका आनंद भगत के घर बमबाजी।

3

भागलपुर (अजीत कुमार) शुक्रवार की रात तकरीबन 11:30 बजे ऐन0 सी0 चटर्जी रोड, मुंदीचक, भट्टा के समीप भागलपुर नगर निकाय चुनाव वार्ड नंबर- 37 के युवा प्रत्याशी प्रियंका आनंद भगत पिता – स्वर्गीय देवानंद भगत के घर में धमाकेदार बमबाजी हुई । बमबाजी से घर के सारे सदस्य डरे सहमे हुए हैं । जानकारी के अनुसार उपरोक्त स्थानों पर दो बमों के अवशेष पाए गए हैं। प्रत्याशी के घर में रह रहे लॉज के छात्रों ने यह बताया कि पहला बम का धमाके की आवाज कुछ कम था। सबों ने उसे नजरअंदाज कर दिया। फिर कुछ क्षणों में दूसरा बम का जोरदार धमाका हुआ जो काफी जोर जोरदार था । आवाज सुनकर घर के सदस्य घबरा गए और छत पर सो रहे एक युवक को उस धमाके का झटका लगा और थोड़ा जख्मी भी हो गया ।

प्रियंका आनंद भगत बताती हैं कि चुनाव का प्रचार – प्रसार करके अपने घर लौटकर आराम कर रही थी की रात को करीब 11:30 बजे लॉज के लड़कों के शोरगुल और धमाके की आवाज ने उसे झकझोर कर रख दिया और वह बुरी तरह डर गई। जब घर के आंगन में बम के पलितों में लगे आग से धुँए आने लगा तब समझ गई कि किसी व्यक्ति ने उसके घर पर बम से हमला किया है। सूचना मिलते ही तिलकामांझी थाना उक्त स्थान पर पहुंची और घटनास्थल की तफ्तीश की घटना की छानबीन के दौरान तिलकामांझी दरोगा को बम के अवशेष भी मिले। कहते हैं कि वह पॉलिथीन से लिपटा हुआ था और उसे सूंघने के बाद बारूद या गंधक की गंध आ रही थी। पुलिसवालों ने जख्मी युवक की प्राथमिकी दर्ज किया एवं सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के साथ इंज्यूरी रिपोर्ट भी बनवाया गया।
21 मई को चुनाव का मतदान होना है ठीक उसके 1 दिन पहले ऐसी घटना को अंजाम दिया गया। शक के आधार पर प्रत्याशी का मनोबल तोड़ने हेतु ऐसा कार्य को अंजाम दिया गया। वही मौके पर पहुंचे अभाविप के प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार सोनू ने बताया कि यह विपक्षी प्रत्याशियों का कारनामा है। प्रियंका को पूर्व से ही डराने-धमकाने की साजिश की जा रही थी। सुरक्षा की भी मांग रखी गई! इसे चुनावी रंजिश भी बताया जा रहा है। प्रशासन ने आश्वासन दिया कि इस घटना को लेकर सभी प्रत्याशियों से पूछताछ करेगी और चुनावी माहौल में गड़बड़ी नहीं होने के उपरांत सुरक्षा सख्ती की जाएगी। घटना के आरोपी का पता चलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

https://youtu.be/dBTpv0XKNlU