Breaking News

उ.प्र. :: सरेराह युवक की पीट पीटकर हत्या

लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : राजधानी के मडियांव थानाक्षेत्र में रविवार सुबह मोटसाइकिल से जा रहे युवक की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। इलाके में हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही।अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक शिवम नाम का युवक आज सुबह अपनी मोटरसाइकिल से बंधा रोड होते हुए किसी काम से जा रहा था। तभी रास्ते में आजमी मार्बल के पास मोटरसाइकिल से आए करीब आधा दर्जन लड़कों ने उसे घेरकर जबरन पीटना शुरू कर दिया। लाठी-डंडों से लैस दबंगों युवकों ने शिवम को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल से आये लड़कों के हाथ में डंडों के अलावा नुकीले हथियार भी थे जिससे उन्होंने शिवम पर हमला किया था।

हर बार की तरह ही इस मामले में भी मौके पर पहुंची अलीगंज और मडियांव थाने की पुलिस घटना को पहले सड़क दुर्घटना बताते हुए सीमा विवाद को लेकर घंटो उलझी रही। जिसमें अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अलीगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पीएम के लिए भेज दिया।खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नही लग सका था।फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर हत्याभियुक्तों की पहचान करने में जुट गई है।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …