Breaking News

उ.प्र. :: सरेराह युवक की पीट पीटकर हत्या

लखनऊ (राज प्रताप सिंह) : राजधानी के मडियांव थानाक्षेत्र में रविवार सुबह मोटसाइकिल से जा रहे युवक की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। इलाके में हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही।अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक शिवम नाम का युवक आज सुबह अपनी मोटरसाइकिल से बंधा रोड होते हुए किसी काम से जा रहा था। तभी रास्ते में आजमी मार्बल के पास मोटरसाइकिल से आए करीब आधा दर्जन लड़कों ने उसे घेरकर जबरन पीटना शुरू कर दिया। लाठी-डंडों से लैस दबंगों युवकों ने शिवम को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल से आये लड़कों के हाथ में डंडों के अलावा नुकीले हथियार भी थे जिससे उन्होंने शिवम पर हमला किया था।

हर बार की तरह ही इस मामले में भी मौके पर पहुंची अलीगंज और मडियांव थाने की पुलिस घटना को पहले सड़क दुर्घटना बताते हुए सीमा विवाद को लेकर घंटो उलझी रही। जिसमें अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अलीगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पीएम के लिए भेज दिया।खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नही लग सका था।फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर हत्याभियुक्तों की पहचान करने में जुट गई है।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …