Breaking News

15 अप्रैल से खुलेगा लॉकडाउन! सीएम योगी ने यूपी के विधायकों से मांगा सहयोग और सुझाव

राज प्रताप सिंह, लखनऊ ब्यूरो।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राज्य के सभी दलों के विधायकों से बात की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही बातचीत में उन्होंने लॉकडाउन खुलने के बाद की स्थिति पर सुझाव व सहयोग मांगा। सीएम योगी ने कहा कि 15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए।

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल के बाद अगर लॉकडाउन खोला गया और भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे। सीएम योगी ने आगाह किया कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई बहुत लंबी है। लॉकडाउन खत्म होने के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं होगी बल्कि हमें और सतर्क रहना होगा। उन्होंने राज्य के एमएलए से कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को व्यापक स्तर पर कोरोना केयर फंड से आगे बढ़ायाा जाएगा।15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए। 15 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खोला गया और अगर भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

yogi

सीएम योगी ने विधायकों से बातचीत में अपील कि प्रदेश के सभी एमएलए कोरोना केयर फंड में अपनी एक महीने की सैलरी दें। इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में इसका इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आशंका जताई कि यह कोरोना वायरस नबंबर या दिसंबर में फिर से फैल सकता है।विधायकों से सीएम योगी ने कहा कि वे रिक्शा चालकों, खोमचे वालों व अन्य गरीब के बैंक खाता का नंबर फोन पर पता कर सरकार को दें ताकि सरकार उन्हें राहत मुहैया करा सके।

Check Also

यूपी प्राथमिक शिक्षक संघ चकरनगर इकाई द्वारा समस्याओं के निस्तारण हेतु दिया गया ज्ञापन

डॉ एस बी एस चौहान की रिपोर्ट चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश के प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक …

उप निरीक्षक मोहम्मद शकील का हुआ विदाई कार्यक्रम

चकरनगर/इटावा। तहसील क्षेत्र के थाना भरेह में तैनात मोहम्मद शकील का अचानक स्थानांतरण थाना चौबिया …

बोर्ड परीक्षाओं में उन्नाव जनपद के टॉपरों को शहीद अजीत कुमार आजाद स्मृति सम्मान – ट्री मैन पुलिस दंपत्ति

उन्नाव। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों की याद में प्रियदर्शनी नगर के मनोरंजन पार्क …