Breaking News

डीएम की फटकार के बाद चापाकल मरम्मत्ति में आई तेजी, इन नंबरों पर चापाकल मरम्मती दलों से करें सम्पर्क

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जिले के सभी सार्वजनिक स्थलों पर खराब पड़े चपकालों को युद्ध स्तर पर ठीक करने की कार्रवाई पीएचईडी ने शुरू की। जिलाधिकारी दरभंगा श्री राजीव रौशन ने स्पष्ट कहा कि जिले के किसी नागरिक को पेयजल संकट का सामना न करना पड़े ,इसके लिए कार्यपालक अभियंता पीएचईडी हर संभव कदम उठाएंगे।

 

Advertisement

 

उन्होंने कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया कि सरकारी संस्थान/विद्यालय में जितने भी चापाकल है, वे चालू रहें। उन्होंने नल-जल योजना को क्रियाशील रखने को कहा। उन्होंने कहा कि पी.एच.ई.डी के सभी पदाधिकारी, अभियंता एवं कनीय अभियंता इस कार्य की देख-रेख व अनुश्रवण करना सुनिश्चित करें।

दरभंगा डी एम ने कहा कि चापाकल मरम्मती दलों के मोबाइल नंबर का व्यापक प्रचार प्रसार करना सुनिश्चित करें। , हेल्प लाइन नम्बर पर जैसे ही कॉल आएगी तो मरम्मती दल जाएंगे और वहीं पर उसका समाधान करेंगे, इससे आम लोगों को बहुत फायदा होगा।

 

उल्लेखनीय है कि दरभंगा बेनीपुर,बिरौल, घनश्यामपुर एवं अलीनगर प्रखण्ड के लिए मरम्मती दल रामबाबु राउत , मोबाईल नम्बर-7667653539 , बहेड़ी प्रखंड के लिए राजा कुमार चौपाल , मोबाइल नंबर-7079718794, कुशेश्वरस्थान पश्चिमी, कुशेश्वरस्थान पूर्वी,गौड़ाबौराम एवं किरतपुर प्रखंड के लिए रमेश चौपाल मोबाइल नंबर-9113757653,बहादुरपुर,हनुमाननगर, हायाघाट प्रखंड के लिए श्रवण कुमार सिंह जिनका मोबाइल नंबर-7544000551, सिंहवाड़ा एवं केवटी प्रखंड के लिए माँ काली इंटरप्राइजेज जिनका मोबाइल नंबर-7481886655, दरभंगा सदर,तारडीह एवं मनीगाछी प्रखंड के लिए मदन ठाकुर जिनका नंबर-7485085032 है।

 

Check Also

दरभंगा में मर्डर :: सिंहवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या, NH 57 पर शव को फेंका

दरभंगा। सिंहवाड़ा के रामपुरा गांव में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर …

राष्ट्रीय लोक अदालत 14 को, जिला जज ने महत्वपूर्ण बैठक कर दिए अहम निर्देश

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर जिला एवं सत्र …

नामांकन प्रारंभ :: संस्कृत से करें सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा कोर्स, LNMU PG Sanskrit विभाग में संस्कृत अध्ययन केंद्र का संचालन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर संस्कृत …