Breaking News

बिग बाॅस 10 :: नवीन प्रकाश जायेंगे घर से बाहर, प्रियंका और आकांक्षा पहले ही हो चुके घर से बेघर

picsart_11-11-06-59-18-320x231रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से अब एक और प्रतिभागी बाहर होनेवाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार के नवीन प्रकाश घर से बेघर हो सकते हैं. दरअसल नवीन को एक टास्‍क के दौरान चोट लग गई है. चोट उनके कंधे पर लगी है और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया है.

शो में सबसे पहले प्रियंका जग्‍गा बाहर हो गईं थीं, इसके बाद आकांक्षा शर्मा. पिछले हफ्ते स्‍वामी ओम को एक सीक्रेट रूम में रखा गया था और अब उन्‍हें वापस घर में इंट्री दे दी गई है. वापस आते ही उन्‍होंने घर में तहलका मचाना शुरू कर दिया गया है. वे आते ही मोनालिसा और मनु पंजाबी पर भड़कते नजर आये थे.

नवीन शुरुआती दिनों में गुमशुम से रहते थे लेकिन धीरे-धीरे उनका आक्रामक रूप सामने आने लगा था. लोकेश और उनके बीच हुए टास्‍क के दौरान उन्‍होंने अपने अड़ियल रवैये से घरवालों को हैरान कर दिया था. हालांकि उन्‍होंने बाद में कहा था कि उन्‍हें किसी से दुश्‍मनी नहीं है बस टास्‍क जीतने के लिए उन्‍होंने ये सबकुछ किया.

कई बार वे टास्‍क के दौरान घरवालों पर उग्र होते नजर आये थे. इसीलिए दूसरे ही हफ्ते में ही उन्‍हें खलनायक का टैग मिल गया था. वीकेंड के वार के दौरान सलमान भी नवीन की आलोचना किये थे.

Check Also

Cyber Attack :: देश की साइबर सिक्योरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला, पाकिस्तान या चीन के हैकर्स पर शक

  डेस्क। देश की साइबर सेक्यूरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला हो गया। …

सृष्टि फाउंडेशन द्वारा रामस्तुति की मनमोहक प्रस्तुति

डेस्क। दरभंगा राज परिवार के युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह द्वारा रामनवमी के पवित्र दिन महाराज …

दरभंगा में बस एक्सीडेंट :: शोभन बाईपास पर हाइवा ट्रक से टक्कर, गड्ढे में पलटी कई जख्मी

डेस्क। बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा में शोभन बाईपास पर …